logo-image

कांग्रेस केवल राहुल के ट्विटर अकाउंट में जिंदा, प्रियंका को मन की सफाई की जरूरत: बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शनिवार को कहा कि राजस्थान के पीलीबंगा प्रेम पूरा में दलित युवक को पीट कर मर दिया गया

Updated on: 09 Oct 2021, 07:37 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शनिवार को कहा कि राजस्थान के पीलीबंगा प्रेम पूरा में दलित युवक को पीट कर मर दिया गया. राजस्थान में इससे पहले भी कृष्ण बाल्मीकि की भी हत्या इसी तरह से हुई थी। राजस्थान में सबसे ज्यादा संगीन अपराध हो रहे हैं. दलित और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. कांग्रेस के राज्यो में मुख्यमंत्री के नाक के नीचे हत्या हो रही हैं. पीलीबंगा में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राजस्थान में दलितों का दमन हो रहा है. एक वर्ग ऐसा है जो ये देखता है कि हत्या bjp के राज्य में हुई है या फिर कांग्रेस के? आज उस मंडली का कोई भी सामने नही आया है.

बीजेपी नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश लखीमपुर में जो घटना हुई तो हमने कहा कि बेहद दुखद है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा. सर्वोच्च न्यायालय ने भी संज्ञान लिया लेकिन आज पूछना जरूरी है कि विपक्ष की जिम्मेदारी नहीं बनती है क्या? क्या गिद्ध बनकर लाशों पर राजनीति ही करते हैं. दूसरे प्रदेशों के मुख्यमंत्री को बुला कर अराजकता फैलाते हैं. सर्वोच्च न्यायालय को भी राहुल गांधी नहीं बख्शते हैं. अखिलेश कहते हैं कि पुलिस पर भरोसा में नहीं है, फिर बताए किस पर भरोसा है? उन्होंने कहा कि हत्या कहीं भी हो दुखद है, इंसाफ होना चाहिए. 

महिला के साथ बलात्कार एसके बच्चे की हत्या,मुद्दे उठाए लेकिन लाशों पर राजनीति नही होनी चाहिए। अखिलेश,प्रियंका हो किसी को कोई पीड़ा नही है इनको राजनीतिक कीड़ा है। अखिलेश जी कहते है सम्मन नही सम्मान दिया जा रहा है तो जान ले किसी को बख्शा नही जाएगा,अगर अखिलेश जी सुन रहे हो तो सुन ले देश की अदालत पर टिप्पणी नही करना चाहिए। उत्तर प्रदेश की सरकार ने साफ कर दिया है सख्त कार्यवाही होगी,जंगल राज की जननी सपा है। जंगल राज तो सपा लेकर आए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हो या दूसरीं विपक्षी पार्टी सब किसानों के कंधे पर बंदूक रख कर निशाना साध रही हैं. उत्तर प्रदेश जो काम हुए है उससे पूर्ण विश्वास है कि जनता का पूर्ण आशीर्वाद मिलेगा. किसान नेता राकेश टिकैत को लेकर उन्होंने कहा कि भारत मे कानून का राज है, अगर आपकी मानसिक ये है कि जैसे को तैसा तो ये भारत मे नहीं चल सकता. bjp कानून के मुताबिक ही चलेगी. कांग्रेस पार्टी सिर्फ राहुल के ट्विटर अकाउंट में जिंदा है,प्रियंका कोरोना संकट में जनता के पास एक दिन भी नही गई,अब  झाड़ू लगा रही है,जिस दिन जनता के जान की कीमत जान जाएं,और मन की सफाई ज्यादा जरूरी है।