logo-image

इस बीजेपी नेता ने जताई षड्यंत्र रचे जाने की आशंका, कहा- कल मैं मर जाऊं तो...

बीजेपी नेता ने अपने खिलाफ षड्यंत्र रचे जाने की आशंका जताई है. उनका कहना है कि उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है

Updated on: 03 Jun 2020, 11:49 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता ने अपने खिलाफ षड्यंत्र रचे जाने की आशंका जताई है. उनका कहना है कि उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है और अगर कल उनकी जान भी चली जाती है तो मेरे बेटे को इसका कभी दोष न दें. ये नेता है बीजेपी यूथ विंग के नेशनल वाइस प्रेसिडेंट और पश्चिम बंगाल के इनचार्ज एजाज़ हुसैन. दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया है कि उनकी दान को खतरा है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'अगर कल हमारे हितों और पार्टी की विचारधारा का बचाव करते-करते मेरी जान चली जाए या मेरे ऊपर कोई गैर कानूनी गतिविधियों का आरोप लगाया जाए जो मैंने कभी नहीं की, तो इसके लिए मेरे बेटे को कभी जिम्मेदार न ठहराया जाए और यह न कहा जाए कि वो एक डरपोक औऱ देश द्रोही का बेटा है. उससे कहना कि अपने पिता की तरह हिम्मत रखे. मुझे मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचे जाने की बू आ रही है.'

वहीं दूसरी तरफ केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह आठ जून को पश्चिम बंगाल में ऑनलाइन रैली करेंगे. राज्य में पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि पार्टी ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष की उपलब्धियों और कोविड-19 से निपटने के लिए केन्द्र द्वारा उठाए कदमों से अवगत कराने के लिए’ लोगों से सम्पर्क करेगी. घोष ने सोमवार को पत्रकारों से कहा, ‘अभी जन रैली प्रतिबंधित है. इसलिए हम सोशल मीडिया पर ऑनलाइन रैली करेंगे. यह पांच दिवसीय अभियान होगा, जिसकी शुरुआत आठ जून से की जाएगी.

आम रैलियों की तरह इसमें भी कई वक्ता होंगे और इसके प्रमुख वक्ता अमित शाह होंगे जो आठ जून को लोगों को नयी दिल्ली से लोगों को संबोधित करेंगे.’ शाह ने आखिरी बार कोलकाता में एक मार्च को सीएए के समर्थन में शहीद मीनार मैदान में रैली की थी. भाजपा सूत्रों के अनुसार इस ऑनलाइन रैली में राज्य की भाजपा इकाई कोविड-19 और चक्रवात ‘अम्फान’ के दोहरे संकट से निपटने में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पार्टी की नाकामी पर जोर देगी.