logo-image

पॉप सिंगर रिहाना को बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा का करारा जवाब, दिखाया आइना

बग्गा ने रिहाना को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा,  प्रिय रेहाना, आपको डब्ल्यूटीओ में किसानों की सब्सिडी जारी रखने के लिए भारत सरकार को समर्थन देने के लिए अमेरिकी सरकार को ट्वीट करना चाहिए.

Updated on: 03 Feb 2021, 11:45 AM

नई दिल्ली:

 भारत में हो रहे किसान आंदोलन को लेकर अमेरिकी पॉप स्टार सिंग और एक्ट्रेस रिहाना ने ट्वीट किया है. रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट करते हुए एक खबर को शेयर किया है जिसमें लिखा था कि किसान आंदोलन के चलते हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बैन. रिहाना ने इसे शेयर करते हुए लिखा था कि इस पर भी चर्चा होनी चाहिए. रिहाना के इस ट्वीट बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने करारा जवाब दिया है. बग्गा ने रिहाना को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा,  प्रिय रेहाना, आपको डब्ल्यूटीओ में किसानों की सब्सिडी जारी रखने के लिए भारत सरकार को समर्थन देने के लिए अमेरिकी सरकार को ट्वीट करना चाहिए। अमेरिका, कनाडा और अन्य विकसित देश डब्ल्यूटीओ में भारत पर कृषि सब्सिडी हटाने के लिए दबाव डाल रहे हैं.

आपको बता दें कि पिछले लगभग 70 दिनों से जारी किसान आंदोलन को लेकर आंदोलनकारी किसान और सरकार के बीच घमासान जारी है इस बीच किसानों के आंदोलन की गूंज देश से सात समंदर पार तक जा पहुंची है. अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन की एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस पर भी चर्चा होनी चाहिए. इसके बाद ट्विटर पर रिहाना को इस ट्वीट पर समर्थन भी मिल रहा है और विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है.