logo-image

BJP नेता ने देश विरोधी ताकतों को दिया जवाब, कहा- देश न रुकेगा, न झुकेगा

विदेशों में भारत की छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. अब इसे लेकर देश एकजुट हो गया है. मोदी सरकार की ओर से पास किए गए कृषि कानूनों के खिलाफ अब अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रिटीज भी उतर आई हैं. बीजेपी नेता अनिल बलूनी ने देश विरोधी ताकतों को जवाब दिया है.

Updated on: 03 Feb 2021, 08:15 PM

नई दिल्ली:

विदेशों में भारत की छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. अब इसे लेकर देश एकजुट हो गया है. मोदी सरकार की ओर से पास किए गए कृषि कानूनों के खिलाफ अब अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रिटीज भी उतर आई हैं. अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना सहित कई सेलेब्रिटीज के किसान आंदोलन के पक्ष में ट्वीट किए हैं. विदेश मंत्रालय ने पूरे मामले को बड़ी गंभीरता से लिया है. बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने देश विरोधी ताकतों को जवाब दिया है. 

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने अपने ट्वीट में लिखा कि देश न रुकेगा, न झुकेगा. देश एकजुट है और दुनिया का नेतृत्व करने के लिए कृतसंकल्पित है. साथ ही उन्होंने इस ट्वीट में दो हैशटैग डाला है #IndiaAgainstPropaganda #IndiaTogether

वहीं, इसे लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कोई भी प्रचार भारत की एकता को डिगा नहीं सकता है. कोई भी प्रचार भारत को नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने से नहीं रोक सकता है. प्रोपेगेंडा केवल 'प्रगति' ही भारत के भाग्य का फैसला नहीं कर सकता है. भारत प्रगति के लिए एकजुट है और एकजुट रहेंगे. 

इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मोदी सरकार किसानों को लाभ पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सभी मोर्चे पर लगातार नए मुकाम हासिल कर रहा है. हमारे किसानों को लाभ पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है. जो लोग किसानों के प्रति अपनी सहानुभूति दिखा रहे हैं मैं उन लोगों से कहना चाहूंगा कि पहले नए कृषि कानूनों को अच्छे से पढ़ें.