News Nation Logo

अमित मालवीय ने कन्हैया और उमर खालिद से कर दी सायना नेहवाल की तुलना! जानिए पूरा मामला

अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल से सायना की तुलना कन्हैया और उमर खालिद से करते हुए ट्वीट किया है.

By : Ravindra Singh | Updated on: 29 Jan 2020, 04:35:10 PM
अमित मालवीय

अमित मालवीय (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्‍ली:

बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने बुधवार को राजनीति में कदम रखते हुए भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है. उधर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सायना के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद ही उनकी तुलना कन्हैंया कुमार और उमर खालिद से कर दी है. यह जानकर आप हैरान रह गए होंगे ना लेकिन यह सच है अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल से सायना की तुलना कन्हैया और उमर खालिद से करते हुए ट्वीट किया है.

आपको बता दें कि इसके पहले बैडमिंटन कोर्ट पर शानदार प्रदर्शन के बाद अब बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल राजनीति में कदम रखते हुए भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है. बुधवार को सायना नेहवाल ने देश की राजधानी दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में पार्टी जॉइन की. इतना ही नहीं सायना नेहवाल की बहन चंद्रांशु ने भी उनके साथ बीजेपी ज्वाइन की. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के बाद वह हाल के वर्षों में दूसरी बड़ी खिलाड़ी हैं जो बीजेपी में शामिल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें-VHP राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने CAA का विरोध कर रहे लोगों को जमकर लताड़ा, कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी में शामिल होने के बाद सायना नेहवाल ने खुशी जताते हुए मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कर्मठता बेहद पसंद है. उन्होंने कहा कि जिस तरह पीएम मोदी देश के लिए दिन-रात काम करते हैं, उन्हें काफी पसंद है. नेहवाल ने कहा कि वे देश के लिए कुछ करना चाहती हैं और बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो देश के लिए अच्छा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि वे बीजेपी में शामिल होने के बाद काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें-Delhi Assembly Election: चुनाव सर्वेक्षण में AAP मजबूत लेकिन आगे बढ़ रही है BJP

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले गौतम गंभीर भी बीजेपी में शामिल हुए थे. जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें पूर्वी दिल्ली से चुनावी मैदान में उतारा था. गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारी अंतर से चुनाव में जीत दर्ज की थी. बताते चलें कि इन खिलाड़ियों के अलावा पहलवान योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट भी बीजेपी में शामिल हुए थे. हालांकि योगेश्वर और बबीता दोनों को ही हरियाणा विधानसभा चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा था.

First Published : 29 Jan 2020, 04:00:26 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.