logo-image

आबकारी नीति मामला : ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर सवाल उठाने के लिए भाजपा ने आप पर साधा निशाना

आबकारी नीति मामला : ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर सवाल उठाने के लिए भाजपा ने आप पर साधा निशाना

Updated on: 03 Feb 2023, 11:15 PM

नई दिल्ली:

भाजपा ने शुक्रवार को आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दाखिल सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर सवाल उठाने के लिए आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि ईडी पर सवाल उठाने की कोशिश करने वाला कोई भी सुप्रीम कोर्ट पर सवाल करने की कोशिश कर रहा है। न्यायपालिका ने माना है कि ईडी का काम देश में भ्रष्टाचार को कम करना है।

जिस तरह से आम आदमी पार्टी (आप) ईडी से सवाल कर रही है, यह स्पष्ट हो रहा है कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार करने वालों के साथ हैं। सीएम केजरीवाल नहीं चाहते कि इस देश से भ्रष्टाचार खत्म हो। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ईडी की चार्जशीट यह स्पष्ट करती है कि आम आदमी पार्टी का अनियमित व्यवसायों के साथ गठजोड़ है।

उन्होंने आगे कहा कि ईडी ने अपनी जांच से साबित किया है कि आप शराब नीति की आड़ में भ्रष्टाचार में लिप्त थी। इसके साथ ही एजेंसी ने यह भी खुलासा किया कि केजरीवाल और उनके डिप्टी मनीष सिसोदिया भी इसमें शामिल थे।

दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं के संबंध में पांच व्यक्तियों और सात कंपनियों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर अदालत ने गुरुवार को संज्ञान लिया, जिसे पिछले साल आप सरकार ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद वापस ले लिया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.