logo-image

राष्ट्र निर्माण की जगह कार्यालय निर्माण कर रही BJP, रणदीप सुरजेवाला का तंज

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को झारखंड में बीजेपी के 8 नवनिर्मित कार्यालयों का ऑनलाइन उद्घाटन किया. यहां उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में 500 कार्यालय बनकर तैयार हुए हैं और करीब 400 और कार्यालयों का निर्माण हो रहा है.

Updated on: 28 Jul 2020, 07:16 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को झारखंड में बीजेपी के 8 नवनिर्मित कार्यालयों का ऑनलाइन उद्घाटन किया. यहां उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में 500 कार्यालय बनकर तैयार हुए हैं और करीब 400 और कार्यालयों का निर्माण हो रहा है. आने वाले दो वर्षों के अंदर सभी जिलों में पार्टी कार्यालय बन जाएंगे, यह उनकी जिम्मेदारी है.

इसे लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले बीजेपी राष्ट्र निर्माण की बात कहती थी. वहीं अब वह कार्यालय निर्माण कर रही है. उन्होंने ट्वीट किया ''सत्ता आने से पहले - 60 महीनों में राष्ट्र निर्माण, सत्ता के 6 साल बाद - 900 कार्यालय निर्माण.''

अन्य दलों से बीजेपी अलग

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संगठन की तरफ रुझान ये है कि उन्होंने 2014 में कहा था कि दिल्ली में पार्टी भव्य कार्याल्य होना चाहिए और जिले में बीजेपी का अच्छा कार्यालय होना चाहिए, पार्टी इस संकल्प को पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अन्य दलों से अलग हैस पार्टी की कार्यकरने की रीति-नीति अलग है, नेतृत्व की सोच बहुत गहरी है और सभी को इसका विस्तार करना चाहिए.