logo-image

चुनावी मोड़ में BJP, आज पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बड़ी बैठक बुलाई

आज फिर भारतीय जनता पार्टी की बड़ी बैठक होने जा रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बड़ी बैठक बुलाई है.

Updated on: 26 Jun 2021, 10:01 AM

highlights

  • सुबह 11 बजे बीेजेपी की बैठक होगी
  • अमित शाह बैठक में शामिल होंगे
  • केंद्रीय मंत्रियों संग नड्डा मंथऩ करेंगे

नई दिल्ली:

देश के 5 राज्यों में आने वाले वक्त में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी चुनावी मोड़ में है. बीजेपी ने गोटियां बिछानी शुरू कर दी हैं. पार्टी लगातार चुनावी रणनीतियां बनाने में लगी है और दिल्ली में बैठकों का दौर जारी है. संगठनात्मक बैठकों का सिलसिला तेज है. इसी कड़ी में आज फिर भारतीय जनता पार्टी की बड़ी बैठक होने जा रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बड़ी बैठक बुलाई है, जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे. जेपी नड्डा आज केंद्र सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे.

यह भी पढ़ें : अनिल देशमुख के खिलाफ ED का शिकंजा, पीए और निजी सचिव को गिरफ्तार किया

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज सुबह 11 बजे बैठक बुलाई है. केंद्र सरकार के दर्जनभर वरिष्ठ मंत्री इस बैठक में मौजूद रहेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अलावा बैठक में बीजेपी के कई राष्ट्रीय महासचिव और उपाध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे. बताया जा रहा है कि बैठक में आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी.

यह भी पढ़ें : किसानों के धरना-प्रदर्शन पर ISI का साया, बवाल की खुफिया अलर्ट

आपको बता दें कि इस महीने में बीजेपी की यह तीसरी बड़ी बैठक है. इस महीने की शुरुआत में खुद प्रधानमंत्री ने बीजेपी के सभी मोर्चा अध्यक्षों के बाद पार्टी महासचिवों के साथ बैठक की थी.

यह भी पढ़ें : रहमान के मां तुझे सलाम... ने ब्लॉक कराया रविशंकर प्रसाद का Twitter अकाउंट 

गौरतलब है कि अगले साल कई राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं, जिसमें उत्तर प्रदेश सबसे अहम है.  देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के अलावा उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, गुजरात, पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं. इनमें से पंजाब को छोड़कर सभी राज्यों में बीजेपी की सरकार है. लिहाजा, इन राज्यों में बीजेपी के सामने सत्ता पर कब्जा बरकरार रखने की चुनौती है. मसलन बीजेपी संगठन जबरदस्त तरीके से तैयारियों में जुट गया है. 

यह भी पढ़ें : कोलकाता फर्जी वैक्सीन केस में सुवेंदु अधिकारी ने की जांच की मांग