logo-image

'मोदी के नारे लगाने वाले युवाओं को...' कर्नाटक के मंत्री के बयान पर BJP का पलटवार

कर्नाटक के मंत्री द्वारा पीएम मोदी के नाम के नारे लगाने वाले युवाओं को थप्पड़ मारने वाले बयान पर विवाद शुरू हो गया है. इसके बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है.

Updated on: 26 Mar 2024, 06:28 AM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगदागी ने 'मोदी-मोदी के नारे' लगाने वाले युवाओं या छात्रों को थप्पड़ मारने की बात कहकर एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया. कर्नाटक के मंत्री के इस बयान के बाद बीजेपी ने इसकी कड़ी आलोचना की. दरअसल, कर्नाटक के कोप्पल जिले के करातगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए, सूबे के मंत्री शिवराज तंगदागी ने कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनावों में वोट मांगने में शर्म आनी चाहिए क्योंकि 'वह विकास के मोर्चे पर विफल रही है.' उन्होंने कहा कि एक भी विकास कार्य करने में अक्षम हैं.

मंत्री ने कहा कि दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था. क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी? जब उनसे नौकरी मांगी जाती है तो वे कहते हैं 'पकौड़े' बेचें.  इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि, "अगर कोई छात्र या युवा अभी भी 'मोदी, मोदी' (नारे) कहता है, तो उन्हें थप्पड़ मारना चाहिए... किसी को शर्म आनी चाहिए. क्या यह छोटी बात है? उन्होंने एक साल में दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था, अब 10 सालों में 20 करोड़ नौकरियां होनी चाहिए थीं .

ये भी पढ़ें: गाजा में तत्काल लागू हो युद्धविराम, UNSC में पारित हुआ प्रस्ताव, अमेरिका रहा वोटिंग से गायब

बीजेपी ने किया पलटवार

कांग्रेस नेता की इस टिप्पणी के बाद विवाद शुरू हो गया. बीजेपी नेता सीटी रवि ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, "आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस को अपनी हार का आभास हो गया है कि वह बुरी तरह से हारने वाले हैं. इसीलिए कांग्रेसी नए निचले स्तर पर गिर रहे हैं और वे पीएम मोदी को तानाशाह कहते हैं."

युवाओं को निशाना बनाने वाले दल नहीं बचे- अमित मालवीय

वहीं बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जिन राजनीतिक दलों ने युवाओं को निशाना बनाया है, वे बचे नहीं हैं. मालवीय ने आगे कहा कि, "कांग्रेस मंत्री शिवराज तंगदागी, जो कर्नाटक सरकार में संस्कृति मंत्री हैं, पीएम मोदी के पक्ष में नारे लगाने वाले छात्रों को थप्पड़ मारने के लिए कहते हैं…सिर्फ इसलिए कि यंग इंडिया ने राहुल गांधी को बार-बार खारिज कर दिया है, और पीएम मोदी को चाहते हैं देश का नेतृत्व करने के लिए कांग्रेस उन पर हमला करेगी? यह शर्मनाक है." अमित मालवीय ने आगे कहा कि, “कोई भी राजनीतिक दल, जिसने युवाओं को निशाना बनाया है, कभी बच नहीं पाया. युवा हमारी सामूहिक आकांक्षा रखते हैं और उन्हें हमारे राष्ट्र की नियति को आकार देने का काम सौंपा गया है.''

ये भी पढ़ें: सुप्रिया श्रीनेत की आपत्तिजनक टिप्पणी पर कंगना रनौत ने किया पलटवार, जानें क्या कुछ कहा?