logo-image

BJP का राहुल गांधी पर पलटवार, रविशंकर बोले-कांग्रेस के घोटालों ने देश की छवि खराब की 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता रविशंकर प्रसाद (Ravishankar Prasad) ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 08 Feb 2023, 12:02 AM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता रविशंकर प्रसाद (Ravishankar Prasad) ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि वे पीएम मोदी पर बेबुनियाद, शर्मनाक और लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं. प्रसाद के अनुसार, उनकी पार्टी खुद बड़े घोटाले में शामिल रही है. इससे देश छवि खराब हुई है. गौरतलब है कि लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने कारोबारी गौतम अडाणी के उभार को 2014 में मोदी सरकार आने से जोड़ने की कोशिश की. उन्होंने अडाणी समूह से जुड़े मामलों को लेकर भाजपा पर बड़े आरोप लगाए. 

 

भारत की छवि को खराब किया

प्रसाद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ गलत आरोप लगाए हैं.’ उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस और उसके कई नेता उन सभी बड़े घोटालों में शामिल थे, जिन्होंने भारत की छवि को खराब किया है’ प्रसाद ने पूरे गांधी परिवार पर हमला करते हुए, नेशनल हेराल्ड मामले और अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले का नाम लिया. उन्होंने कहा, ‘भ्रष्टाचार के मामले में राहुल गांधी की याददाश्त को ताजा करने का समय है.’

ये भी पढ़ें: IRCTC: अब ट्रेन का सफर होगा सुहाना, फ्री में मिलेगा इस अहम सुविधा का लाभ

उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी, उनकी मां सोनिया गांधी और उनके दामाद  रॉबर्ट वाड्रा जमानत पर हैं. उन्होंने कहा ​कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को बचाने वाले दो स्तंभों पर टिकी है. प्रसाद के अनुसार, भ्रष्टाचार और  भ्रष्टाचारियों को संरक्षण के मामले में उनके परिवार का इतिहास रहा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर भाजपा पर जमाकर हमला किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उद्योगपति गौतम अदाणी को लेकर कई आरोप लगाए. इसके साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और अग्निवीर योजना पर जमकर कटाक्ष किया.