News Nation Logo
Banner

प्रधानमंत्री की दीये जलाने की अपील के पीछे BJP का छिपा एजेंडा- कुमारस्वामी का आरोप

JDS नेता कुमारस्वामी ने ट्वीट किया कि क्या प्रधानमंत्री ने देश को भाजपा के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर मोमबत्ती जलाने के लिए कहा है?

Bhasha | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 05 Apr 2020, 01:14:59 PM
pm modi

प्रधानमंत्री मोदी (Photo Credit: फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने रविवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के संदर्भ में दीपक जलाने की जो अपील की है वह बीजेपी का 'छिपा हुआ एजेंडा' है. कुमारस्वामी ने मोदी को चुनौती दी कि वह अपनी अपील के लिए एक विश्वसनीय वैज्ञानिक और तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें. JDS नेता कुमारस्वामी ने ट्वीट किया कि क्या प्रधानमंत्री ने देश को भाजपा के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर मोमबत्ती जलाने के लिए कहा है? छह अप्रैल इसका स्थापना दिवस है, इस आयोजन के लिए इस तारीख और समय चुनने को और क्या समझा जा सकता है? मैं प्रधानमंत्री को चुनौती देता हूं कि वह एक विश्वसनीय वैज्ञानिक और तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें.

यह भी पढ़ें: इंदौर के जिस इलाके में डॉक्टरों की टीम पर हुआ था हमला, वहां से निकले 10 कोरोना पॉजिटिव

कुमारस्वामी ने कहा कि राष्ट्रीय संकट को आत्म अभ्युदय के लिए इस्तेमाल करना शर्मनाक है और वैश्विक विपत्ति की स्थिति में अपनी पार्टी के छिपे हुए एजेंडे को आगे बढ़ाना शर्मनाक है. प्रधानमंत्री को सद्बुद्धि आये.  उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार द्वारा डॉक्टरों को व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) प्रदान करना और आम लोगों के लिए जांच किट किफायती बनाना अभी बाकी है. 

यह भी पढ़ें:  लॉकडाउन के बीच आलिया ने बनाया बनाना ब्रेड, बहन शाहीन ने केक

पूर्व प्रधानमंत्री एवं जदएस सुप्रीमो एच डी देवेगौड़ा के पुत्र कुमारस्वामी ने दावा करते हुए कहा कि देश को यह बताए बिना कि कोविड​​-19 खतरे से निपटने के लिए क्या ठोस कदम उठाए जा रहे हैं, प्रधानमंत्री पहले से ही परेशान आबादी को बेमतलब के काम थमा रहे हैं.  बता दें, प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को लोगों से आग्रह किया था कि वे रविवार को रात नौ बजे से नौ मिनट के लिए अपने घरों की लाइटें बंद कर दें और दीये, मोमबत्तियां, मोबाइल फोन की टॉर्च जलाकर कोरोना वायरस को हराने के लिए देश के ‘सामूहिक संकल्प’ को प्रदर्शित करें.

First Published : 05 Apr 2020, 01:11:21 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.