logo-image

मोदी सरकार पर जमकर बरसे बादल, बोले- किसी को भी देशद्रोही घोषित करने का अधिकार BJP को है?

देश के हजारों किसान दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं. आंदोलन का आज आठवां दिन है. केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं इस बीच शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 03 Dec 2020, 05:32 PM

नई दिल्ली:

देश के हजारों किसान दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं. आंदोलन का आज आठवां दिन है. केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं इस बीच शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने हमला करते हुए कहा कि हमारे किसानों को देश-विरोधी कैसे कह सकते हो? किसान विरोध में बुजुर्ग महिलाएं हैं. क्या वे खालिस्तानियों की तरह दिखती हैं? देश के किसानों को देशद्रोही कहने का क्या यह तरीका है? यह किसानों का अपमान है. 

क्या बीजेपी या किसी और को किसी को भी राष्ट्र-विरोधी घोषित करने का अधिकार है? किसानों ने अपना पूरा जीवन राष्ट्र को समर्पित कर दिया है और अब आप उन्हें राष्ट्रविरोधी कह रहे हैं. जो लोग उन्हें देशद्रोही कह रहे हैं वे वास्तव में देशद्रोही हैं. उन्होंने आगे कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने किसानों के लिए पूरे जीवन संघर्ष किया. उन्होंने सरकार को एक मजबूत संदेश देने के लिए अपना पुरस्कार लौटा दिया. किसानों को इन कानूनों की आवश्यकता नहीं है. भारत सरकार उन्हें क्यों मजबूर कर रही है?