News Nation Logo
Banner

बीजेपी सांसद सनी देओल को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, 11 जवान-2 PSO रहेंगे साथ

पंजाब में जारी कृषि कानूनों के विरोध के बीच बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की सुरक्षा में इजाफा किया गया है. अब सनी देओल को Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 16 Dec 2020, 09:30:12 AM
Sunny Deol

सनी देओल को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, 11 जवान-2 PSO रहेंगे साथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन को लेकर पिछले तीन सप्ताह से किसान दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं. पंजाब के किसानों केंद्र सरकार द्वारा पास कराए गए तीन किसान बिलों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. इसके बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता सनी देओल की सुरक्षा बढ़ाई है. गृह मंत्रालय ने सनी देओल को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है, यानी अब उनके साथ केंद्रीय सुरक्षा बलों की टीम मौजूद रहेगी. 

गृह मंत्रालय ने यह फैसला आईबी की रिपोर्ट और सनी देओल को लेकर लगातार आ रही धमकी के बाद लिया है. अब सनी देओल की सुरक्षा में उनके साथ 11 जवान रहेंगे, इसके अलावा दो PSO भी मौजूद रहेंगे. सनी देओल भारतीय जनता पार्टी से पंजाब के गुरदासपुर से सांसद है. गुरदासपुर पाकिस्तान की सीमा से सटा हुआ इलाका है. ऐसे में लगातार खतरा बना रहता है. 
 
चुप्पी पर उठे थे सवाल
पंजाब के किसान लगातार कृषि बिल को लेकर विरोध कर रहे हैं. ऐसे में कुछ लोगों ने सनी देओल की चुप्पी को लेकर भी सवाल उठाए थे. बाद में उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि उनकी सरकार हमेशा किसानों के हक में फैसला लेती है, सरकार किसानों की बात सुनने को तैयार है और वो किसानों के साथ हैं. दूसरी तरह सनी देओल के पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था.  

First Published : 16 Dec 2020, 09:30:12 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.