logo-image

दिल्ली में उत्तराखंड बीजेपी के टिकट पर बुधवार को मंथन, प्रत्याशियों की बढ़ीं दिल की धड़कनें

दिल्ली में उत्तराखंड बीजेपी के टिकट पर बुधवार को मंथन, प्रत्याशियों की बढ़ीं दिल की धड़कनें

Updated on: 18 Jan 2022, 07:25 PM

देहरादून:

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में लगातार राजनीतिक दल अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर रहे हैं।

बसपा, आम आदमी पार्टी और सपा ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। लेकिन अभी तक बीजेपी और कांग्रेस में प्रत्याशियों की सूची जारी करने को लेकर बैठक का दौर जारी है। ऐसे में दिल्ली में आयोजित होने वाली बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उत्तराखंड की सीटों को लेकर चर्चा होने जा रही है। बुधवार को यह बैठक दिल्ली में होगी। जिसमें खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत उत्तराखंड के कई नेता मौजूद रहेंगे।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, मैं कल केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाग लूंगा। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि बुधवार को बीजेपी अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर सकती है। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है।

ऐसे में बीजेपी उत्तराखंड की 70 विधानसभाओं के लिए दिल्ली में आयोजित होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर अंतिम फैसला ले सकती है। लिहाजा, जल्द ही उत्तराखंड में बीजेपी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होने की उम्मीद है। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व पार्टी के वरिष्ठ नेता और गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.