News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बरेली की मैराथन घटना पर दिए कांग्रेस के बयान को भाजपा ने बताया शर्मनाक

बरेली की मैराथन घटना पर दिए कांग्रेस के बयान को भाजपा ने बताया शर्मनाक

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 04 Jan 2022, 08:30:01 PM
BJP File

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लखनऊ: बरेली में आयोजित महिला मैराथन में चोटिल महिलाओं के बाद कांग्रेस की पूर्व महापौर सुप्रिया एरन ने बेतुका बयान दिया है। उनके इस बयान पर भाजपा ने निशाना साधा और कहा कि घटना के बाद जिस तरह से कांग्रेस ने संवेदनहीनता की है वह शर्मनाक है।

भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष गीता शाक्य ने मंगलवार को कहा कि बरेली में कांग्रेस की मैराथन में हुई दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। उससे भी गैरजिम्मेदाराना बात कांग्रेस के नेताओं की गलतबयानी है। जिन्होंने मैराथन में हुई घटना पर अनर्गल बयान दिए। कहा कि आयोजकों ने बच्चियों को लालच देकर उनका इस्तेमाल चुनावी फायदे के लिए किया। घटना के बाद जिस तरह से कांग्रेस ने संवेदनहीनता की है वह शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने छात्राओं और बच्चियों को बहला फुसला कर आयोजन में तो बुला लिया लेकिन, भगदड़ के बाद जिस तरह से नेताओं ने गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाया वह बहुत ही गलत है। उन्होंने घायल बच्चियों के उपचार के लिए न तो कोई प्रबंध किया बल्कि घटना के लिए उन्हें ही जिम्मेदार ठहरा दिया।

गीता ने कहा कि घटना के बाद जिस तरह से कांग्रेस नेताओं ने प्रतिक्रिया दी और अपनी गलती छिपाने के लिए उसकी तुलना वैष्णव देवी मंदिर की दु:खद घटना से की वह बहुत ही गलत और दुर्भाग्यपूर्ण है। कहा कि घटना के समय तत्काल ही भाजपा के कार्यकर्ताओं और प्रशासनिक के अधिकारियों ने उनके इलाज की व्यवस्था की, जबकि कांग्रेसी केवल कंपनी गलती पर पर्दा डाल रहे हैं।

ज्ञात हो कि बरेली में कांग्रेस पार्टी की ओर से शहर में महिला मैराथन का आयोजन किया गया था। जिसमें महिलाओं के साथ हजारों छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। भीड़ अधिक होने के कारण कई लड़कियां धक्का-मुक्की के कारण गिर गईं, जिनको चोटें भी लगीं।

भगदड़ को लेकर पूर्व मेयर सुप्रिया एरन ने बेतुका बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब वैष्णो देवी में भगदड़ मच सकती है तो यहां क्यों नहीं। इसके साथ ही उन्होंने इस भगदड़ के पीछे किसी की साजिश होने की भी बात कही। कहा कि जिस तरह से प्रदेश में हमारी पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है उसको देखते हुए इस कार्यक्रम को असफल बनाने के लिए साजिश भी की जा सकती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 04 Jan 2022, 08:30:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.