logo-image

दिल्ली में नई आबकारी नीति के खिलाफ सोमवार को भाजपा का चक्का जाम

दिल्ली में नई आबकारी नीति के खिलाफ सोमवार को भाजपा का चक्का जाम

Updated on: 03 Jan 2022, 12:05 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में सोमवार को सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा चक्का जाम करेगी। पार्टी का कहना है कि दिल्ली का हर व्यक्ति और हर महिला नई शराब नीति से परेशान है, क्योंकि उसके घर के बगल में शराब के ठेके खुल रहे हैं। भाजपा अपनी रणनीति के तहत पूरी दिल्ली में अलग-अलग प्रमुख 15 स्थानों पर चक्का जाम करेगी और यह दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में किया जाएगा।

आदेश गुप्ता ने कहा, केजरीवाल पंजाब में शराबबंदी पर रोक लगाने की वकालत कर रहे हैं और दिल्ली को शराब नगरी बनाने में लगे हुए हैं, लेकिन भाजपा चुप बैठने वाली नहीं है।

वहीं, इस चक्का जाम में भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता अक्षरधाम क्रॉस आल रोड पर मौजूद रहेंगे और सांसद गौतम गंभीर विकास मार्ग स्थित कार बाजार में इसका नेतृत्व करेंगे।

वहीं, अन्य सांसद रमेश बिधूड़ी दयाराम चौक में होने वाले चक्का जाम विरोध प्रदर्शन में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा प्रदेश के अन्य पदाधिकारी सहित भाजपा विधायक भी विभिन्न स्थानों पर होने वाले चक्का जाम प्रदर्शन में मौजूद रहेंगे।

भाजपा के मुताबिक, नई शराब नीति के तहत खोली जा रहीं नई दुकानें अगर गैर पुष्टि क्षेत्र में हों, मास्टर प्लान 2021, निगम के नियमों का पालन न करती हों या विद्यालय और धार्मिक स्थल आदि के बगल में हों, तो इन सबको तुरंत प्रभाव से सील किया जाएगा। इतना ही नहीं, भाजपा निगम के प्रशासन के जरिये या फिर जन आंदोलन के जरिये केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति का विरोध करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.