logo-image

यूपी में भाजपा की जन-विश्वास यात्रा का शुभारंभ

यूपी में भाजपा की जन-विश्वास यात्रा का शुभारंभ

Updated on: 19 Dec 2021, 10:55 PM

बिजनौर:

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर में भाजपा की जन-विश्वास यात्रा का शुभारंभ करने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को बिजनौर के चांदपुर पहुंचे।

गडकरी ने कहा कि आने वाले वर्षो में किसान ऊजार्दाता बनेगा। उन्होंने कहा कि गन्ने से बने इथेनॉल से गाड़ियां चलेंगी। गाड़ियों के इंजनों में बदलाव किया जा रहा है। ये इंजन 100 प्रतिशत एथेनॉल से चलेंगे। चावल से भी एथेनॉल बनाया जाएगा। सौ प्रतिशत एथेनॉल के पंप भी लगाए जाएंगे।

वहीं, मौर्य ने सपा-रालोद पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका गठबंधन माफियाओं का गठबंधन है। बिजनौर में गठबंधन प्रत्याशी का खाता नहीं खुलेगा। गुंडे, बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा। दूसरे दल केवल जातिवाद की राजनिति करती है। सरकार जनता की है, इसलिए इस बार सरकार चुनने का काम भी जनता को ही करना है। विजय जब जब होती है, तब सत्य की विजय होती है। हमारा देश धनवान है, लेकिन जनता गरीब है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.