logo-image

लालू कांग्रेस को लेकर दुविधा में हैं : भाजपा

लालू कांग्रेस को लेकर दुविधा में हैं : भाजपा

Updated on: 27 Oct 2021, 01:35 AM

पटना:

राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के मंगलवार को कांग्रेस द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन बनाने की पहल करने के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने निशाना साधा है। भाजपा ने कहा कि लालू प्रसाद कांग्रेस फोबिया से पीड़ित हैं। कांग्रेस से लड़ेंगे, नेताओं को बेइज्जत करेंगे लेकिन हाईकमान से प्रेम करेंगे।

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव कांग्रेस फोबिया से पीड़ित हैं। एक तरफ तो बिहार में कांग्रेस के साथ गठबंधन तोड़ कर उपचुनाव में आपसी लड़ाई कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस हाईकमान को संदेश देकर राष्ट्रीय स्तर पर साथ देने की बात कर रहे हैं।

निखिल आनंद ने कहा कि लालू प्रसाद भली-भांति जानते हैं की चारा घोटाले में कांग्रेस ने ही उन्हें फंसा कर इस स्थिति में पहुंचाया है। कांग्रेस के ही दबाव में उनपर (लालू प्रसाद) पर चार्जशीट हुआ और सीबीआई जांच हुई।

आनंद ने कहा कि, लालू जी डरते हैं कि कांग्रेस ने जिस प्रकार उन्हें राजनीति के रसातल के गर्त में पहुंचाया है, उनके बेटे तेजस्वी यादव को भी कोई हानि न पहुंचा दें इसलिए वह कांग्रेस हाईकमान के आगे नतमस्तक दिखते हैं।

इससे पहले लालू प्रसाद ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर धर्मनिरपेक्ष दलों का गठबंधन होना चाहिए, जिसके लिए कांग्रेस को आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पुरानी पार्टी है। उन्होंने बिहार के कांग्रेसी नेताओं को छुटभैया बताते हुए कहा कि इनलोगों से क्या होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.