logo-image

मप्र में भाजपा को भील सेना संगठन का मिला साथ

मप्र में भाजपा को भील सेना संगठन का मिला साथ

Updated on: 22 Oct 2021, 07:45 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा और लोकसभा के उप-चुनाव में आदिवासी अंचल के मतदाताओं की अहम भूमिका रहने वाली है। यही कारण है कि आदिवासी मतदाताओं को रिझाने के प्रयास जारी हैं। इसी क्रम में भाजपा को एक बड़ी सफलता मिली है, जब वनवासी अंचल में भील समाज के बीच काम करने वाले भील सेना संगठन ने जोबट उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार के समर्थन का ऐलान किया है।

राज्य के तीन विधानसभा और एक लोकसभा क्षेत्र में हो रहे उप-चुनाव में अलीराजपुर की जोबट विधानसभा में जनजातीय वर्ग के मतदाताओं की संख्या नतीजों को प्रभावित करने वाली है। यहां दोनों दलों की नजर इस वर्ग के मतदाताओं पर है। भाजपा को इस वर्ग में अपनी पैठ को मजबूत करने के लिए एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

भील सेना संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रमेश बघेल और अलीराजपुर के भील सेना संगठन के जिलाध्यक्ष चतर सिंह (झेतरा भाई) ने पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया की उपस्थिति में जोबट में भाजपा उम्मीदवार सुलोचना रावत को समर्थन देने का ऐलान किया है।

मीडिया से चर्चा करते हुए भील सेना संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रमेश बघेल ने बताया कि भील सेना संगठन के समस्त कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी सुलोचना रावत को विजयी बनाने के लिए क्षेत्र में जुट गए हैं। संगठन के कार्यकर्ता भाजपा को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.