logo-image

मप्र में भाजपा ने उप-चुनाव जीतने के लिए फहराया विजय संकल्प ध्वज

मप्र में भाजपा ने उप-चुनाव जीतने के लिए फहराया विजय संकल्प ध्वज

Updated on: 16 Oct 2021, 12:55 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में होने वाले तीन विधानसभा और एक लोकसभा क्षेत्र के उप-चुनाव के लिए सियासी गर्मी बढ़ चली है। भाजपा ने विजयादशमी के मौके पर उप-चुनाव वाले क्षेत्रों के बूथ स्तर पर विजय संकल्प ध्वज फहराया और जीत का संकल्प लिया।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने पृथ्वीपुर विधानसभा में विजय संकल्प ध्वज फहराते हुए कहा कि दशहरा पर्व असत्य पर सत्य की जीत के लिए मनाया जाता है। इस दिन जो भी संकल्प लेकर काम शुरू करते हैं, उसमें विजय जरूर होती है। भाजपा ने भी दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज अभियान की शुरूआत की है। सभी भाजपा कार्यकर्ता संकल्प लेकर उपचुनाव के अभियान में जुट रहे हैं, हमारी जीत सुनिश्चित है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि आज जिन आतताइयों ने देश-प्रदेश के अंदर आतंक और खौफ पैदा किया है। राजा घनानंद आतंक का पर्याय बन गया था। तभी चाणक्य ने आकर राज्य को चौपट होने से बचा लिया। मध्यप्रदेश में भी जब दिग्विजय सिंह का शासनकाल था, यहां भी आतताइयों जैसी स्थिति हो गई थी। तब इसी बुंदेलखंड की धरती से संकल्प लेकर उमा भारती ने उस सरकार को उखाड़ फेंका था। ऐसे घनानंदों को खत्म करने चाणक्यों को आगे आना होगा।

इसी तरह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सतना जिले के रैगांव विधानसभा के ग्राम सोहावल में भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के समर्थन में जनसभा में कहा कि आचार संहिता होने के कारण मैं कोई घोषणा नहीं कर सकता लेकिन दिल में संकल्प है कि मामा इस क्षेत्र में आया है तो सोहावल सुबोला, बाबूपुर और विधानसभा के गांवों की तस्वीर नहीं बदली तो मामा के आने का मतलब ही क्या।

उन्होंने कहा कि चिंता न करना 30 अक्टूबर को वोट डलेंगे, और दो नवंबर को गिनती हो जाएगी इसके बाद सरकार आपकी होगी, विधायक आपका होगा और क्षेत्र की सभी समस्याएं आपका मामा दूर करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.