logo-image

रैगांव में भाजपा उम्मीदवार की बढ़ सकती है मुश्किलें

रैगांव में भाजपा उम्मीदवार की बढ़ सकती है मुश्किलें

Updated on: 11 Oct 2021, 09:15 PM

भोपाल 11 अक्टूबर:

मध्य प्रदेश के सतना जिले के रैगांव विधानसभा क्षेत्र से उप-चुनाव के लिए भाजपा की उम्मीदवार बनाई गई प्रतिमा बैरागी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि उनका दो स्थानों की मतदाता सूची में नाम होने की बात सामने आ रही है। प्रतिमा ने एक स्थान की मतदाता सूची से नाम कटवाने के लिए आवेदन भी किया है।

रैगांव में जुगल किशोर बागरी के निधन के कारण उप-चुनाव हो रहा है, यहां से भाजपा ने प्रतिमा को उम्मीदवार बनाया है। प्रतिमा का दो स्थानों की मतदाता सूची में नाम होने का मामला चर्चाओं में है।

बताया गया है कि भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी का सतना शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ले में घर है, जबकि ससुराल नागौद विधानसभा क्षेत्र के अमदरी में है। उनका नाम मतदान केंद्र ग्राम पंचायत अमदरी की मतदाता सूची में दर्ज है। वहीं रैगांव क्षेत्र की कोठी नगर परिषद के वार्ड नंबर दो से भी मतदाता सूची के अनुसार मतदाता हैं। प्रतिमा ने नामांकन में अपना नाम कोठी की मतदाता सूची में दर्ज होने की जानकारी निर्वाचन अधिकारी को शपथ पत्र से दी है।

सूत्रों का कहना है कि अभी तक निर्वाचन अधिकारी तक किसी ने इस संदर्भ में शिकायत नहीं की है, मगर यह मामला चर्चाओं में बना हुआ है। वहीं प्रतिमा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि नागौद की मतदाता सूची से नाम कटवाने के लिए वे आवेदन पहले ही कर चुकी हैं, जिसकी पावती उनके पास है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.