logo-image

मप्र में भाजपा ने की प्रकोष्ठ संयोजकों की नियुक्ति

मप्र में भाजपा ने की प्रकोष्ठ संयोजकों की नियुक्ति

Updated on: 22 Aug 2021, 08:40 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के संगठन नियुक्तियों का दौर जारी है। संगठन के अलावा मोर्चा के अध्यक्ष व पदाधिकारियों की नियुक्ति के बाद विभिन्न प्रकोष्ठों के संयोजक नियुक्ति कर दी गई है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने 17 प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोज की नियुक्ति की है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने प्रदेश संयोजक की सूची जारी की है, जिसके मुताबिक विधि प्रकोष्ठ का संयोजक मनोज त्रिवेदी, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ का संयोजक अनुराग प्यासी, व्यवसाय प्रकोष्ठ का संयोजक विकास बोरिया, चिकित्सा प्रकोष्ठ का संयोजक डॉ. अभिजीत देशमुख को बनाया गया है।

प्रदेश महामंत्री सबनानी द्वारा जारी की गई सूची के मुताबिक, आर्थिक प्रकोष्ठ का संयोजक योगेश मेहता, सहकारिता प्रकोष्ठ का संयोजक मदन राठौर, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ का संयोजक ब्रिगेडियर ए.पी. सिंह, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ का संयोजक प्रदीप नायर, बुनकर प्रकोष्ठ का संयोजक नारायण कबीरपंथी, शिक्षक प्रकोष्ठ का संयोजक नितेश शर्मा, मछुआरा प्रकोष्ठ का संयोजक बाबूलाल चौहान, व्यापार प्रकोष्ठ संयोजक शरद अग्रवाल, अंत्योदय प्रकोष्ठ का संयोजक रामेश्वर दुबे, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ का संयोजक अखिलेश खंडेलवाल, खेल प्रकोष्ठ का संयोजक श्रवण मिश्रा, स्वयंसेवी संस्थाएं प्रकोष्ठ का संयोजक राम रघुवंशी और स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ का संयोजक नरेंद्र सिंह को बनाया गया है।

--आईएएनए

एसएनपी/एसजीके

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.