logo-image

कुछ नेता आजकल पीएम पद के लिए काबलियत का सर्टिफिकेट बांट रहे : भाजपा

कुछ नेता आजकल पीएम पद के लिए काबलियत का सर्टिफिकेट बांट रहे : भाजपा

Updated on: 04 Aug 2021, 07:10 PM

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जनता दल (युनाइटेड) के नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री पद के लिए योग्य (पीएम मैटेरियल) बताए जाने के बाद बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इशारों ही इशारों में जदयू के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नेता आजकल पीएम पद के लिए काबलियत का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं।

भाजपा के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक राजीव रंजन ने बुधवार को बिना किसी के नाम लिए कहा कि कुछ नेता आजकल पीएम पद के लिए काबिलियत का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं।

उन्होंने अपने अंदाज में कहा आसमान पर तबियत से अरमानों के पत्थर उछालते रहिए, सुराख़ पैदा नहीं होने वाला। मोदी जनता के हैं और जनता मोदी की। दूसरों के लिए वैकेंसी नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि देश के कई अवसरवादी नेता आज केवल मोदी हटाओ का नारा बुलंद कर रहे हैं, जबकि देश की अािकांश जनता कहती है मोदी लाओ का नारा बुलंद कर रही है।

इससे पहले उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण हैं।

बाद में हालांकि नीतीश कुमार ने जदयू के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा द्वारा उन्हें पीएम मैटेरियल बताए जाने पर सफाई देते हुए कहा था, वे हमारी पार्टी के साथी हैं,ं वे कुछ भी बोल देते हैं लेकिन, हमारे बारे में यह सब बोलने की कोई जरूरत नहीं। हम तो सेवक हैं और जनता की सेवा कर रहे हैं। ऐसी मेरी कोई न तो आकांक्षा है और न ही इच्छा है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार चल रही है जिसमें भाजपा और जदयू के अलावे हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी भी शामिल है।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार जातीय जनगणना और पेगासस मामले को लेकर भाजपा से अपनी अलग राय जता चुके हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.