logo-image

उत्तराखंड में भाजपा ने घर-घर जाकर शुरू किया प्रचार अभियान

उत्तराखंड में भाजपा ने घर-घर जाकर शुरू किया प्रचार अभियान

Updated on: 22 Nov 2021, 12:55 PM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड में चुनावी रणनीति के तहत एक लाख से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर राज्य में पार्टी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को उजागर करने का काम सौंपा गया है।

हर घर बीजेपी, घर घर बीजेपी कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ता राज्य के 11,000 से अधिक मतदान केंद्रों पर हर दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, कार्यकर्ता समूह घर-घर जा रहे हैं और मतदाताओं को राज्य सरकार के कार्यों के बारे में बता रहे हैं और उसी का उल्लेख करते हुए साहित्य सौंप रहे हैं।

उन्होंने कहा, भाजपा कार्यकर्ता जिस घर में जाते हैं उसके बाहर पार्टी का स्टीकर भी चिपकाते हैं। हमारे कार्यकर्ता भी घर के मालिक की सहमति से पार्टी के झंडे लगाते हैं। हमारे सरकारी कार्यों को सूचीबद्ध करने वाला दीवार लेखन अभियान भी पूरे राज्य में चल रहा है।

पार्टी के एक अन्य नेता ने कहा कि राज्य में आगामी विधानसभा में मिशन 60 प्लस हासिल करने के लिए भाजपा को राज्य भर के लोगों तक पहुंचने की जरूरत है।

जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा नेता गौरव पांडेय ने कहा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसदों, विधायकों सहित भाजपा कार्यकर्ता उत्तराखंड में दूसरी बार सरकार बनाने के लिए जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। कार्यकर्ता दूरदराज के इलाकों में रहने वाले लोगों से भी मिल रहे हैं।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव अगले साल फरवरी-मार्च में उत्तर प्रदेश, पंजाब, मणिपुर और गोवा के साथ होंगे। चुनावों के लिए, भाजपा की राज्य इकाई ने अपने संगठनात्मक ढांचे को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए कई अभियान शुरू किए हैं जैसे प्रत्येक मतदान केंद्र पर 21 सदस्यीय समिति का गठन और उनका सत्यापन शामिल है।

प्रदेश पार्टी उपाध्यक्ष देवेंद्र भसीन ने आईएएनएस को बताया कि सभी मतदान केंद्रों का गठन और सत्यापन का काम पूरा कर लिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.