logo-image

बिहार में भाजपा जिलाध्यक्ष शराब पीते कैमरे में हुए कैद

बिहार में भाजपा जिलाध्यक्ष शराब पीते कैमरे में हुए कैद

Updated on: 19 Jul 2021, 06:50 PM

पटना:

बिहार में शराबबंदी एक मील का पत्थर निर्णय है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह निर्णय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्ण समर्थन से लिया था। बहरहाल, मधुबनी जिले में एक भाजपा जिलाध्यक्ष शराब पीते हुए कैमरे में कैद किए गए हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने कानून का मजाक उड़ाया है।

झंझारपुर भाजपा जिलाध्यक्ष सियाराम शाह ने झंझारपुर में पार्टी कार्यालय के अंदर शराब पार्टी की थी। पार्टी का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो में शाह को सिगरेट पीते हुए और शराब से भरे गिलास और बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ उनके ठीक सामने एक टेबल पर रखे स्टार्टर्स (चिप्स के पैकेट) देखे जा रहे हैं।

भाजपा नेता के साथ दो और लोग थे, हालांकि वीडियो में उनके चेहरे नहीं दिख रहे हैं। शाह ने झंझारपुर उप-मंडल अस्पताल के पास भाजपा जिला कार्यालय के अंदर पार्टी का आयोजन किया था।

आईएएनएस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित इस कथित वीडियो और तस्वीरों की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करती है।

संपर्क करने पर सियाराम शाह ने कहा, कथित वीडियो प्रामाणिक नहीं है। किसी ने मेरे खिलाफ साजिश रची है। वीडियो से छेड़छाड़ की गई है और किसी ने मुझे बदनाम करने के लिए वीडियो में मेरा चेहरा दिखाया है।

झंझारपुर थाना प्रभारी चंद्रमणि ने कहा, हमें वीडियो प्राप्त हुआ है और इसकी प्रामाणिकता सत्यापित करने के लिए इसे प्रयोगशाला में भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन लोगों की पहचान करने के लिए जिनके चेहरे वीडियो में दिखाई नहीं दे रहे हैं, हम भी प्रयास कर रहे हैं।

कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने कई ट्वीट पोस्ट किए और सीएम नीतीश कुमार की आलोचना की।

रोहिणी ने पूछा, आप भाजपा जिलाध्यक्ष को कब जेल भेजेंगे? क्या शराबबंदी अधिनियम केवल गरीब लोगों और दलितों के लिए बनाया गया है?

उन्होंने कहा, कुशासन बाबू (नीतीश कुमार) की सरकार में यह क्या हो रहा है? सत्ताधारी लोग बिहार सरकार के संरक्षण में शराब का धंधा चल रहे हैं। वे शराबबंदी के नाम पर अवैध पैसा बना रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.