logo-image

भाजपा के हैदराबाद कॉरपोरेटर्स का भ्रष्टाचार से दूर रहने का संकल्प

ग्रेटर हैदराबाद में नवनिर्वाचित कॉर्पोरेटर्स ने ऐतिहासिक चारमीनार से सटे भाग्यलक्ष्मी मंदिर में भ्रष्टाचार से दूर रहने का संकल्प लिया.

Updated on: 18 Dec 2020, 04:29 PM

हैदराबाद:

भारतीय जनता पार्टी के ग्रेटर हैदराबाद में नवनिर्वाचित कॉर्पोरेटर्स ने ऐतिहासिक चारमीनार से सटे भाग्यलक्ष्मी मंदिर में भ्रष्टाचार से दूर रहने का संकल्प लिया. पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बांदी संजय कुमार ने 48 कॉर्पोरेटर्स को शपथ दिलाई. उन्होंने भ्रष्टाचार से दूर रहने, लोगों की सेवा करने और पार्टी के सिद्धांतों का पालन करने का संकल्प लिया.

मंदिर समिति ने संजय कुमार, विधायक राजा सिंह और अन्य कॉरपोरेटर्स का स्वागत किया और संकल्प लेने से पहले इन लोगों ने मंदिर में दर्शन किए. एक दिसंबर को हुए चुनाव में प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए भाजपा ने 150-सदस्यीय हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) में 48 सीटें जीतीं. इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी 28 नवंबर को भाग्यलक्ष्मी मंदिर पहुंचे थे.

इस अवसर पर संजय ने कहा कि भाजपा के पास मेयर के रूप में अपना उम्मीदवार नहीं है, लेकिन इसके कोरपोरेटर्स शहर के विकास के लिए काम करेंगे. उन्होंने मेयर के चुनाव में देरी के लिए टीआरएस सरकार की खिंचाई की. उन्होंने कहा कि सरकार ने नगर निकाय का कार्यकाल खत्म होने से पहले जल्दबाजी में जीएचएमसी चुनाव कराए, लेकिन अब मेयर पद के चुनाव में देरी की जा रही है.