logo-image

भाजपा का दावा, फडणवीस के बयान का गलत मतलब निकाला गया

भाजपा का दावा, फडणवीस के बयान का गलत मतलब निकाला गया

Updated on: 13 Oct 2021, 02:50 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस के यह कहने के एक दिन बाद कि उन्हें अब भी लगता है कि वह मुख्यमंत्री हैं, भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को यहां दावा किया कि उनकी टिप्पणी का गलत मतलब निकाला गया।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि हमेशा की तरह, फडणवीस के बयान को गलत समझा गया।

पाटिल ने कहा, वास्तव में फडणवीस का मतलब था कि वह जहां भी विपक्ष के नेता के रूप में जाते हैं, लोगों को उनसे वही उम्मीदें होती हैं, जब वह सीएम थे।

उन्होंने कहा कि फडणवीस लगातार आगे बढ़ रहे हैं और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों या बारिश से प्रभावित जिलों में लोगों, किसानों और अन्य लोगों के पास जा रहे हैं जो उनके आसपास भीड़ लगाते हैं और उनसे मदद मांगते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या यह संभव है कि फडणवीस मुख्यमंत्री के रूप में लौट सकते हैं, पाटिल ने पलटवार करते हुए कहा, मैं कैसे कह सकता हूं। मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं!

नवी मुंबई में एक समारोह में फडणवीस ने 2019 के चुनाव पूर्व घोषणा मी पुन्हा येन (मैं वापस आऊंगा) की याद दिलाते हुए कहा कि उन्हें अभी भी लगता है कि वह राज्य के लोगों के अपार प्यार और स्नेह के कारण राज्य के मुख्यमंत्री हैं।

राज्य के लोगों ने मुझे कभी यह महसूस नहीं कराया कि मैं सीएम नहीं हूं। मुझे अभी भी लगता है कि मैं सीएम हूं। मैं घर पर नहीं बैठा हूं। मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं और पिछले दो साल से पूरे राज्य का दौरा कर रहा हूं। लेकिन लोगों का प्यार और सम्मान कम नहीं हुआ है।

सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के नेताओं ने उन्हें दिन के सपने को जारी रखने और दो साल पहले भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए तैयार नहीं होने के लिए नारा दिया लेकिन फडणवीस का दावा है कि सत्तारूढ़ गठबंधन ने लोगों को बरगलाने के लिए झूठे दावे किए गए।

शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा को सलाह दी कि बहुत देर होने से पहले वह तत्काल चिकित्सा सुनिश्चित करे और सदमे, मतिभ्रम, आघात और मानसिक समस्याओं के लिए फडणवीस का इलाज करवाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.