logo-image

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार ले उड़े चोर, CCTV फुटेज से मिला ये बड़ा सुराग

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी हो गई है. घटना पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके की बताई जा रही है.

Updated on: 25 Mar 2024, 10:24 AM

नई दिल्ली :

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी हो गई है. वारदात पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में पेश आई है. मामले में अबतक मिली जानकारी के अनुसार, नड्डा की पत्नी की कार 19 मार्च को दोपहर 3 से 4 बजे के बीच गायब हुई. जब कार का ड्राइवर जोगिंदर सर्विसिंग के बाद गोविंदपुरी में अपने घर पर खाना खाने के लिए रुका था, इसी बीच कुछ चोरों ने नड्डा की कार पर हाथ साफ कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार, चोरी हुई कार टोयोटा फॉर्च्यूनर थी. फिलहाल पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है.

गौरतलब है कि, बीते 19 मार्च को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार का ड्राइवर जोगिंदर, उनकी टोयोटा फॉर्च्यूनर को सर्विसिंग के लिए सर्विस सेंटर लेकर पहुंचा. जहां गाड़ी की सर्विसिंग के बाद, तकरीबन 3 से 4 बजे के बीच वो गोविंदपुरी स्थित अपने घर पहुंचा. 

पार्किंग से गायब थी नड्डा की कार

ड्राइवर जोगिंदर ने घर के बाहर गाड़ी खड़ी की और अंदर खाना खाने चला गया. कुछ देर बाद जब वो बाहर लौटा तो, वहां पार्किंग से कार गायब थी. उसने फौरन कार चोरी की जानकारी दी. मौके पर पुलिस को भी इत्तला की गई, जिसके बाद विभाग एक्शन में आया. 

सीसीटीवी में हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जहां जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार को गुरुग्राम की ओर जाते हुए देखा गया. मामले में अबतक मिली जानकारी के अनुसार, तमाम कोशिशों के बावजूद भी अभी तक गाड़ी का कोई अता-पता नहीं चल सका है. पुलिस के मुताबिक, चोरी हुई फॉर्च्यूनर का पंजीकरण नंबर हिमाचल प्रदेश का है और पुलिस चोरी हुई कार का पता लगाने और उसे बरामद करने के लिए मामले की आगे की जांच कर रही है.