logo-image

राहुल गांधी पर अमित शाह का वार, कहा- उनका राजनीतिक स्टाइल अलोकतांत्रिक

संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को राहुल गांधी की राजनीतिक शैली को अलोकतांत्रिक करार दिया।

Updated on: 09 Feb 2018, 02:47 PM

नई दिल्ली:

संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की राजनीतिक शैली को अलोकतांत्रिक करार दिया।

शाह ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान यह टिप्पणी की। इस बैठक में मोदी ने भी शिरकत की थी।

शाह ने फ्रांस से राफेल जेट विमानों की खरीद को लेकर संसद को बाधित करने के लिए कांग्रेस की आलोचना करते हुए इस समझौते के मुख्य बिंदुओं को विस्तार से समझाते हुए कहा, 'लेकिन क्या इस समझौते की हर छोटी-बड़ी जानकारी पर चर्चा करना देश के लिए अच्छा होगा?'

आपको बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल सौदे पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने सौदे में भ्रष्टाचार की भी आशंका जताई।

राहुल ने ट्वीट करके पूछा, 'रक्षामंत्री नवंबर 2017 में दिए अपने बयान से क्यों मुकर गईं?'

राहुल ने ट्वीट में नवंबर रक्षामंत्री की ओर से दिए गए बयान का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि रक्षामंत्री ने नवंबर में कहा था कि वह राफेल विमान की कीमतों का खुलासा करेंगी, लेकिन फरवरी 2018 में वह कीमतों को गोपनीय बता रही हैं।

और पढ़ें: अमेरिका में एक बार फिर शटडाउन, सीनेट में पारित नहीं हुआ बिल

संसदीय दल की बैठक में अमित शाह ने कहा, 'पीएम मोदी जब सदन में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोल रहे थे तब कांग्रेस ने जमकर हंगामा किया ये असंसदीय है और गलत परम्परा है।'

शाह ने केंद्रीय बजट 2018 की सराहना करते हुए इसे किसानों और मध्य वर्ग के लोगों के लिए फायदेमंद बताया।

वहीं बैठक में पीएम मोदी ने सभी सांसदों को निर्देश दिया कि अपने संसदीय क्षेत्र ने जाएं और बजट की बारीकियों को किसानों और जनता को समझाएं, क्योंकि बजट के बारे में गलत जानकारी फैलाई जा रही है।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर अल्पसंख्यक आयोग पर केंद्र और राज्य में ठनी