logo-image

अमित शाह ने सौरव गांगुली के आवास पर स्वादिष्ट शाकाहारी डिनर का लुत्फ उठाया

अमित शाह ने सौरव गांगुली के आवास पर स्वादिष्ट शाकाहारी डिनर का लुत्फ उठाया

Updated on: 07 May 2022, 01:35 AM

कोलकाता:

यह मुलाकात महज 45 मिनट तक चली , लेकिन इतने कम समय में रात 8.05 बजे से 8.50 बजे के बीच शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दक्षिण कोलकाता के बेहाला स्थित उनके आवास पर बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली के आवास पर भव्य शाकाहारी भोजन परोसा गया।

शाह राज्य भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, वरिष्ठ भाजपा नेता स्वप्न दासगुप्ता, विपक्ष के नेता सुभेंदु अधिकारी और भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के साथ गांगुली के आवास पर पहुंचे।

गेट पर गांगुली और उनकी पत्नी डोना गांगुली ने उनका स्वागत किया। बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि चूंकि केंद्रीय मंत्री शाकाहारी हैं, इसलिए विशेष शाकाहारी थाली की व्यवस्था उनकी मां निरूपा गांगुली ने की है।

सूत्रों ने कहा कि थाली में चावल, लुची (बंगाली पुरी), फ्राइड बैंगन, दाल मखनी, एक पनीर की वस्तु, दम आलू, मीठा दही, रसगुल्ला और काजू बर्फी शामिल थे।

गांगुली ने कहा, हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। मैंने अमित शाह के बेटे के साथ काफी समय से बीसीसीआई में काम किया है।

बता दें कि अमित शाह के बेटे जय शाह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.