logo-image

नई नवेली नेता कंगना रनौत ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, PM Modi और जेपी नड्डा का किया धन्यवाद

भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने पार्टी के जिला इकाई के साथ होली का जश्न मनाया. इस के साथ उन्होंने जय श्री राम के भी नारे लगाए.

Updated on: 25 Mar 2024, 02:38 PM

नई दिल्ली :

भाजपा ने हाल ही में मशहूर बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा उम्मीवार के तौर पर मैदान में उतारा है. इसके बाद सियासत में अभी-अभी कदम रखने वाली कंगना ने पार्टी के जिला इकाई के साथ होली का त्योहार मनाया. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा, सांसद अनुराग ठाकुर और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. कंगना ने कहा कि, "मैं सभी को होली की शुभकामनाएं देता हूं. यह मेरी 'जन्मभूमि' है और इसने मुझे वापस बुलाया है, मैं भाग्यशाली हूं... अगर उन्होंने मुझे चुना, तो मैं उनकी सेवा करूंगी. मैं अभिभूत हूं, यह मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक दिन है. मैं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, अनुराग ठाकुर का दिल से आभार व्यक्त करती हूं... बीजेपी की संस्कृति एक-दूसरे का सहयोग करने की है. उसी पर विश्वास करते हुए मैं उनके साथ चलूंगी और हम जीतेंगे..."

गौरतलब है कि, इससे जुड़ा एक वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना रनौत स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात करतीं नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में उनके माथे पर तिलक भी लगा हुआ है. बाद में वो और वहां मौजूद अन्य नेताओं ने एकमुश्त होकर जय श्री राम के नारे भी लगाएं. 

ज्ञात हो कि, भाजपा ने रविवार को 111 लोकसभा चुनाव उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की थी, जिसमें कंगना रनौत, अरुण गोविल समेत कई दिग्गजों का नाम शामिल था. वहीं पार्टी ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे और वी के सिंह तथा सांसद वरुण गांधी को इस फेहरिस्त से बाहर रखा. 

ये भी पढ़ें: TMC नेता महुआ मोइत्रा को टक्कर देंगी बीजेपी की ये राजमाता, बंगाल की इस सीट से लडेंगी चुनाव

बता दें कि, अरुण गोविल जो रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं, उन्हें मेरठ से बतौर लोकसभा उम्मीदवार मैदान में उतारा गया है. 

भाजपा ने नवीनतम सूची में लगभग 37 मौजूदा सांसदों को टिकट देने से इनकार कर दिया है, जिनमें उत्तर प्रदेश में नौ, गुजरात में पांच, ओडिशा में चार और बिहार, कर्नाटक और झारखंड में तीन-तीन सांसद शामिल हैं. वहीं विभिन्न दलों को छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले कई नेताओं को टिकट दिया गया है.