logo-image

वाईएसआरसीपी नेता की कथित टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी ने किया विरोध का आह्वान

वाईएसआरसीपी नेता की कथित टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी ने किया विरोध का आह्वान

Updated on: 28 Jul 2021, 03:50 PM

अमरावती:

आंध्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने बुधवार को गोहत्या पर सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं की कथित टिप्पणी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया।

वीरराजू ने आरोप लगाया, यह विरोध वाईएसआरसीपी नेताओं की अपमानजनक टिप्पणियों के खिलाफ है, जिन्होंने कहा था कि अगर हम गायों को काटते और खाते हैं तो इसमें क्या आपत्ति है।

उन्होंने राज्य भर के सभी कलेक्टर, आरडीओ और एमआरओ कार्यालयों के सामने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा दो घंटे के विरोध का आह्वान किया।

भाजपा नेता ने दावा किया कि जो भी वाईएसआरसीपी की साजिश हिंदू भावनाओं को आहत करने के लिए रची गई है, वह उन पर पलटवार करेंगे।

वीरराजू ने दावा किया, हम उनके (वाईएसआरसीपी) असली चरित्र को उजागर करने में सफल होंगे।

बीजेपी हिंदू धर्म खतरे में है का दावा करते हुए कई पहल कर रही है।

वीरराजू ने मंगलवार को वाईएसआर कडप्पा जिले के प्रोद्दातुरु शहर में टीपू सुल्तान की प्रतिमा स्थापित करने की कथित योजना के विरोध में चलो प्रोद्दातुरु आंदोलन कार्यक्रम चलाया।

हालांकि कडप्पा के पुलिस अधीक्षक के.के.एन. अंबुराजन ने कहा कि इस विरोध के दौरान किसी भी भाजपा नेता को गिरफ्तार नहीं किया गया था। वीरराजू ने दावा किया कि भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को अवैध रूप से गिरफ्तार किया गया था।

इस बीच, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और आंध्र प्रदेश के सह-प्रभारी सुनील देवधर ने भाजपा नेताओं के कार्यक्रम को बाधित करने के लिए सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधा।

देवधर ने दावा किया, अगर वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की सरकार को लगता है कि वह अपनी तुष्टिकरण की राजनीति के खिलाफ उठाई गई आवाजों को दबा सकती है, तो वह इसके पतन की पटकथा लिख रही है।

इसी तरह, भाजपा के राज्यसभा सदस्य जी.वी.एल. नरसिम्हा राव ने दावा किया कि पुलिस ने वीरराजू के साथ सौतेला व्यवहार किया।

उन्होंने कहा, आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसीपी सरकार की तुष्टीकरण की राजनीति का विरोध कर रहे भाजपा कार्यकर्ता राज्यव्यापी यात्रा का हिस्सा हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.