logo-image

मसूद अजहर को लेकर राहुल गांधी के वार पर बीजेपी का पलटवार, बोली- आपके दादा के किए का नतीजा है

बीजेपी ने कहा- चीन संयुक्‍त राष्‍ट्र की सुरक्षा परिषद में भी नहीं होता. यह सब आपके दादा की ही करनी का नतीजा है.

Updated on: 14 Mar 2019, 11:34 AM

नई दिल्‍ली:

मसूद अजहर को वैश्‍विक आतंकी घोषित करने के प्रस्‍ताव पर चीन के वीटो लगाने पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के हमले का बीजेपी ने करार जवाब दिया है. बीजेपी ने कहा- चीन संयुक्‍त राष्‍ट्र की सुरक्षा परिषद में भी नहीं होता. यह सब आपके दादा की ही करनी का नतीजा है. आपके दादा ने भारत की कीमत पर उन्‍हें सुरक्षा परिषद में चीन की सदस्‍यता उपहार में दी थी.

बीजेपी ने अपनी ट्वीट में राहुल गांधी की ट्वीट को टैग करते हुए कहा- आपके दादा ने भारत की कीमत पर उन्‍हें सुरक्षा परिषद में चीन की सदस्‍यता उपहार में दी थी. UNSC में चीन नहीं होगा, आपके दादा ने भारत की लागत पर उन्हें 'उपहार' नहीं दिया था. भारत आपके परिवार की सभी गलतियों को भुगत रहा है. आश्वस्त रहें कि भारत आतंक के खिलाफ लड़ाई जीत जाएगा. आप भी गुप्त रूप से चीनी दूतों से हाथ मिलाते हैं. आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर छोड़ दें.

बता दें कि राहुल गांधी ने मसूद अजहर पर चीन के वीटो को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को कमजोर प्रधानमंत्री करार दिया है. उन्‍होंने प्रधानमंत्री का रिएक्‍शन न आने को लेकर भी करारा प्रहार किया है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है: कमजोर मोदी शी जिनपिंग से डर गए. चीन ने मसूद पर पाबंदी लगाने वाली कार्रवाई को रोक दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंह से एक शब्‍द भी नहीं निकला.