logo-image

बीजेपी के लिए दुष्प्रचार कर रहे हैं नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी, जानें क्या बोले पार्टी के संगठन मंत्री

सोमवार को एक न्यूजपेपर में प्रकाशित लेख में निर्मला सीतारमण के पति परकला प्रभाकर ने बीजेपी की अगुआई वाली सरकार की आर्थिक नीतियों पर तंज कसा था.

Updated on: 15 Oct 2019, 10:43 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी ने मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों की आलोचना करने वाले नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी की टिप्पणी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति के लेख को चुनाव से जोड़ा है. उसने इसे चुनाव के वक्त अपने खिलाफ माहौल बनाने की कवायद का हिस्सा करार दिया है. बीजेपी के संगठन मंत्री बी. एल. संतोष ने अपने ट्वीट में कहा कि एक प्रकार का माहौल ऐसे समय में फिर बनाया जा रहा है जब हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव की तिथि नजदीक है.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बनने के बाद सौरव गांगुली को होगा करोड़ों का नुकसान, इस वजह से महंगा पड़ेगा पद

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह 19 अक्टूबर को प्रेस को संबोधित करेंगे, अभिजीत बनर्जी ने इंटरव्यू देना शुरू किया है और परकला प्रभाकर अचानक सामने आ गए हैं. उन्होंने कहा कि और यह सब अचानक 5 दिनों में हुआ. बता दें कि सोमवार को एक न्यूजपेपर में प्रकाशित लेख में निर्मला सीतारमण के पति परकला प्रभाकर ने बीजेपी की अगुआई वाली सरकार की आर्थिक नीतियों पर तंज कसा था.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बनने से पहले ही सौरव गांगुली ने विराट कोहली दिया ये ऑर्डर, जानें पूरा मामला

उन्होंने कहा कि सरकार को पूर्व प्रधानमंत्री पी. वी. नरसिम्हा राव और तब के वित्त मंत्री मनमोहन सिंह की आर्थिक नीतियों को अपनाना चाहिए. अभिजीत बनर्जी भी मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के आलोचक रहे हैं और उन्हें सोमवार को अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कार देने की घोषणा की गई थी.