logo-image

इंडिया गठबंधन पर BJP का बड़ा हमला, जानें बैठक को लेकर क्या बोले मनोज तिवारी

दिल्ली में इंडिया गठबंधन की बैठक जारी है. इस बीच भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने जोरदार हमला बोला है. सांसद तिवारी ने कहा कि चाहे कितनी भी बैठकें कर लें, लेकिन उसमें हर कोई प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब लिए हुए काम कर रहा है.

Updated on: 19 Dec 2023, 05:02 PM

नई दिल्ली:

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने इंडिया गठबंधन पर जोरदार हमला बोला. गठबंधन की बैठक के बीच उन्होंने कहा कि यह लोग अपने मन की मिठाई खाने में लगे हैं यह लोग बैठक तो जरूर करते हैं, लेकिन इसमें ना तो कोई दल मिलता है ना ही किसी का दिल मिलता है. अभी उद्धव ठाकरे ने कहा कि घोड़े तो है, लेकिन सारथी नहीं है. नीतीश कुमार का अलग पोस्ट लगता है, तेजस्वी यादव की अलग महत्वाकांक्षा है, जितने लोग हैं सब प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. वह अकेले-अकेले केक खाना चाहते हैं. वह कौन सा केक है जो अकेले-अकेले खाना चाहते हैं. आप सरकार बनना चाहते हैं कि केक खाना चाहते हैं. वहीं उन्होंने तंज करते हुए कहा कि वह केक जो रांची में कांग्रेस सांसद के घर 500 करोड़ का केक निकला गरीब आदमी को जो सुविधा देना पड़ता है. उसमें नरेंद्र मोदी को आना पड़ता है वह चाहे फ्री इलाज हो या फ्री अनाज हो.

नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन का पीएम उम्मीदवार घोषित किए जाने वाले सवाल का जवाब देते हुए सांसद तिवारी ने कहा कि हम भी यही चाहते हैं, लेकिन पहले हो तो यह कांग्रेस के राहुल गांधी कुर्सी देने को तैयार नहीं है अपने पास बैठाने को तैयार नहीं है अभी एक डायलॉग सुन रहा था लोग आते हैं, चाय पीकर हाथ पोछकर चले जाते हैं कौन इनका नेता बनेगा यह तो पहले डिसाइड हो जाए.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने गठित की नेशनल अलायंस कमेटी, जानें पार्टी के किन-किन नेताओं को मिली जगह

सांसदों पर एक्शन सही है- तिवारी
92 संसद को निलंबित कर दिया गया है, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ है. सांसदों के चलते 543 सांसदों को अपनी समस्या रखने में परेशानी होती है इन लोगों के चलते सभी लोग अपने सवाल संसद में रखने से वंचित हो जाते थे तो यह अच्छा कम है यह दूसरे के अधिकारों का हनन है या लोग लगातार गलत काम करते थे संसद में तख्ती ले जाना गलत है अभी हाल में ही दो लोग संसद भवन में कूद कर चले गए ऐसे में यह एक्शन होनी ही चाहिए. वहीं, पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लगाए गए पोस्टर को नगर निगम द्वारा उखाड़ कर कचरे के डब्बे में फेंक जाने पर भी उन्होंने चुटकी ली.