logo-image

जनता दल (यूनाइटेड) नेता शरद यादव ने कहा असली जेडी-यू हैं उनके साथ

रविवार को जनता दल (यूनाइटेड) के बागी नेता शरद यादव ने कहा कि असली जेडी-यू उनके साथ हैं और वह इसे साबित करेंगे।

Updated on: 27 Aug 2017, 10:59 AM

नई दिल्ली:

रविवार को जनता दल (यूनाइटेड) के बागी नेता शरद यादव ने कहा कि असली जेडी-यू उनके साथ हैं और वह इसे साबित करेंगे। उन्होंने कहा कि वह पटना में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) द्नारा आयोजित 'महागठबंधन' रैली में शामिल होंगें।

शरद यादव ने कहा, 'मुझे महागठबंधन रैली में आमंत्रित किया गया है और महागठबंधन अभी भी बरकरार है। जो लोग मुझसे इस रैली में न जाने के लिये कह रहे हैं, मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि लाखों लोगों ने महागठबंधन पर अपना भरोसा जताया है और इस वजह से महागठबंधन को तोड़ना एक अनैतिक कार्य होगा।'

यादव ने कहा,'असली जेडी (यू) शरद यादव के साथ हैं और मैं यह साबित कर के दिखाऊंगा।'

यह भी पढ़ें: लालू की 'बीजेपी भगाओ, देश बचाओ रैली' आज, ममता बनर्जी और अखिलेश भी होंगे शामिल

वहीं जद (यू) नेता के.सी. त्यागी ने कहा, 'यह रैली लालू यादव और उसके परिवार के खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप को कवर करने के लिए है। इस रैली में कोई राजनीतिक एजेंडा या नीति नहीं है।'

गौरतलब है कि रविवार को पटना के गांधी मैदान में आरजेडी (राष्ट्रीय जनता दल) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में 'बीजेपी भगाओ देश बचाओ' रैली का आह्वान किया है।

बताया जा रहा है कि इस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और एसपी (समाजवादी पार्टी) अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी लालू यादव के साथ शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें:लालू की 'बीजेपी भगाओ देश बचाओ' रैली की तैयारी पूरी, अखिलेश करेंगे संबोधित, मायावती ने बनाई दूरी