News Nation Logo

40 साल की हुई BJP, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- COVID-19 के खिलाफ मदद को आगे आएं भाजपाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 40वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सोमवार को शुभकामनाएं दीं और उनसे कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने की कोशिशों के दौरान जरूरतमंदों की सहायता करने को कहा.

Bhasha | Updated on: 06 Apr 2020, 10:14:13 AM
Narendra Modi

40 साल की हुई BJP, पीएम नरेंद्र मोदी ने ने कही यह बात (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP-भाजपा) के 40वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सोमवार को शुभकामनाएं दीं और उनसे कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus Infection) को फैलने से रोकने की कोशिशों के दौरान जरूरतमंदों की सहायता करने को कहा. पार्टी के लिए दशकों तक कड़ी मेहनत करने वालों के योगदान को याद करते हुए मोदी ने कहा कि उन्हीं लोगों के कारण भाजपा को करोड़ों भारतीयों की सेवा का अवसर मिला.

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री के खिलाफ शिकायत करने वाले कांग्रेस नेता खुद ही फर्ज़ीवाड़े में फंस गए

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘भाजपा के स्थापना दिवस पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. इस अवसर पर उन सभी को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने अपने खून-पसीने से पार्टी को सींचा. उनकी वजह से ही भाजपा को आज देशभर में करोड़ों भारतीयों की सेवा करने का अवसर मिला है.’’ प्रधानमंत्री ने साथ ही कहा कि भाजपा को जब भी राष्ट्र की सेवा का अवसर मिला है, उसने सुशासन और गरीबों के सशक्तीकरण पर ध्यान केंद्रित किया है.

उन्होंने कहा, ‘जब भी भाजपा को सेवा करने का मौका मिला, पार्टी ने सुशासन और गरीबों के सशक्तीकरण पर जोर दिया. पार्टी के सिद्धांतों के अनुरूप हमारे कार्यकर्ताओं ने लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा की और समाज सेवा की नई मिसाल भी कायम की.’’

यह भी पढ़ें : अमेरिका पर शुरू हुई कोरोना वायरस की दोहरी मार, अब बाघ को हुआ संक्रमण

मोदी ने ट्वीट किया, ‘भाजपा का 40वां स्थापना दिवस ऐसे समय में आया है, जब देश कोविड-19 से लड़ रहा है. मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि वे पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा जी के दिशानिर्देशों का पालन करें और सामाजिक दूरी की महत्ता समझते हुए जरूरतमंदों की मदद करें. एकजुट होकर भारत को कोविड-19 से मुक्त करें.’

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 06 Apr 2020, 10:05:17 AM