logo-image

NIA Attack: बंगाल में एनआईए टीम पर हुए हमले पर बीजेपी का अटैक, राज्य में कानून नहीं

अमित मालवीय ने आगे कहा कि वहां 100-150 की संख्या में गांववाले आए जिन्होंने न सिर्फ उन्हें आरोपियों को गिरफ्तार करने से रोका बल्कि पत्थरों से हमला किया.

Updated on: 06 Apr 2024, 05:06 PM

नई दिल्ली :

NIA Attack: पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में एनआईए की टीम पर हमला हुआ है. ये हमला पूर्वी मिदनापुर के भूपतिनगर गांव में हुआ. आपको बता दें कि एनआईए की टीम यहां 2022 में हुए बम ब्लास्ट के मामले जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी की जांच करने जा रही थी. इस घटना पर अब बीजेपी की ओर से बंगाल सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने सवाल उठाया है. अमित मालवीय ने आरोप लगाते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में अब कानून व्यवस्था खत्म हो गई है. 

बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में केंद्रीय जांच टीम एनआईए पर हमला हुआ है. यहां टीम के सदस्यों पर पत्थरों से हमले किया गया. अब इस मामले पर बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय का रिएक्शन सामने आया है. मालवीय ने कहा कि बंगाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो चूकी है. ईडी अधिकारियों पर हमले के बाद अब दूसरी सेंट्रल एजेंसी टीम पर अटैक किया गया है. एनआईए अधिकारियों की एक टीम पूर्वी मिदनापुर के भूपतिनगर गई थी जहां से दो टीएमसी नेताओं को एनएआई ने अरेस्ट किया जिसके बाद उनको निशाना बनाया गया.

टीएमसी पार्टी का संरक्षण प्राप्त

अमित मालवीय ने आगे कहा कि वहां 100-150 की संख्या में गांववाले आए जिन्होंने न सिर्फ आरोपियों को गिरफ्तार करने से रोका बल्कि पत्थरों से हमला भी किया. मालवीय ने एक्स पर लिखा कि ये सब काम लोकल पुलिस के सपोर्ट के बिना होना संभव नहीं है. ऐसा क्यों है कि बंगाल के सभी क्रिमिनल (संदेशखाली के आरोपी शहजहां शेख से लेकर अनुब्रत मंडल तक) को टीएमसी पार्टी का संरक्षण प्राप्त है. 

NIA का बयान

आपको बता दें कि एनआईए की टीम ने बलाई चरण मैईटी और मनोब्रत जना को अरेस्ट किया है. इसके लिए टीम ने पांच जगहों पर छापेमारी की थी. यहां भीड़ ने टीम पर हमला किया था. केंद्रीय टीम ने दोनों को मिदनापुर में हुए ब्लास्ट के केस में अरेस्ट किया है. एंटी टेरर जांच टीम का कहना है कि उनके टीम के सदस्यों को चोटें आई हैं. इसके अलावा टीम की गाड़ी पर भी हमला हुआ जिसकी वजह से कार को भी नुकसान हुआ है.