logo-image

BJP का AAP पर पोस्टर वार, होर्डिंग पोस्टर लगा पूछा MCD की बागडोर किनको

दिल्ली मे जैसे-जैसे एमसीडी चुनाव नजदीक आ रहें हैं, पार्टियों का आरोप प्रत्यारोप का दौर भी तेजी से निकल चला है। इस बार बारी बीजेपी की है। दिल्ली BJP ने अपने दफ्तर के बाहर एक पोस्टर के जरिये आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

Updated on: 11 Apr 2017, 03:01 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में जैसे-जैसे एमसीडी चुनाव नजदीक आ रहें हैं, पार्टियों का आरोप प्रत्यारोप का दौर भी तेजी से निकल चला है। इस बार बारी बीजेपी की है। दिल्ली BJP ने अपने दफ्तर के बाहर एक पोस्टर के जरिये आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

दिल्ली बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के नेताओं को टारगेट करते हुए होर्डिंग पोस्टर लगाए हैं, जिसमें जनता से सवाल पूछा गया है MCD की बागडोर किनको?

पोस्टर वॉर पर भड़के बीजेपी नेता, चुनाव आयोग से की आप और केजरीवाल पर कार्रवाई की मांग

इस पोस्टर में नरेला विधान सभा के सदस्य शरद चौहान पर बलात्कारी, ओखला विधानसभा के सदस्य अमानतुल्लाह ख़ान पर व्याभिचारी, नरेंद्र तोमर पर फर्जी डिग्रीधारी, सत्येंद्र जैन पर हवाला कारोबारी, ज़मीन फर्जीवाड़े पर मनोज कुमार, महिला उत्पीड़न के लिए सोमनाथ भारती, संदीप सिंह पर यौन उत्पीड़न और नरेश यादव पर क़ुरान का अपमान करने के लिए निशाना साधा गया है।

इससे पहले एक पोस्टर पर बीजेपी नेता ने आम आदमी पार्टी (आप) और संयोजक अरविंद केजरीवाल पर चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है।

आम आदमी पार्टी ने शहर में कई जगह एक पोस्टर लगवाया है उसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फोटो अच्छे लुक में जबकि बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता की तस्वीर को विलेन की तरह दिखाया गया है।

UPSEE प्रवेश पत्र 2017: अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी का प्रवेश पत्र जारी, यहां देखें