logo-image

गोवा चुनाव: स्टार प्रचारकों की सूची में भाजपा से शाह और कांग्रेस से सोनिया का नाम शामिल

गोवा चुनाव: स्टार प्रचारकों की सूची में भाजपा से शाह और कांग्रेस से सोनिया का नाम शामिल

Updated on: 03 Feb 2022, 08:40 PM

पणजी:

सत्तारूढ़ भाजपा और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने गुरुवार को गोवा में 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची की घोषणा की, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ-साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नाम भी शामिल हैं।

दोनों नेताओं की ओर से अगले कुछ दिनों में तटीय राज्य का दौरा करने की संभावना है।

भाजपा के स्टार प्रचारकों में शाह के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के नाम भी शामिल हैं।

गोवा भाजपा प्रवक्ता ने कहा, महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी पांच फरवरी को गोवा में होंगी, जबकि अगले दिन छह फरवरी को केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी राज्य में मौजूद रहेंगे।

पार्टी सदस्य ने कहा, सात फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री शाह पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। वहीं रक्षा मंत्री का प्रचार दौरा 10-11 फरवरी को होगा। इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा 8 फरवरी और 11 फरवरी को गोवा में होंगे।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में सोनिया गांधी के अलावा राहुल गांधी का भी नाम शामिल है, जो शुक्रवार (4 फरवरी) को चुनावी राज्य का दौरा करने वाले हैं। इसके अलावा प्रियंका गांधी वाड्रा, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी, सिद्धरमैया, अशोक चव्हाण भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.