logo-image

अनुराग कश्यप पर बीजेपी का आरोप, फिल्म 'मसान' के लिए अखिलेश यादव से मिली 2 करोड़ की मदद

बीजेपी ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि है उन्हें अपनी फिल्म 'मसान' के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव से दो करोड़ रुपये की मदद मिली थी.

Updated on: 11 Jan 2020, 06:39 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि है उन्हें अपनी फिल्म 'मसान' के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव से दो करोड़ रुपये की मदद मिली थी. इसके अलावा फिल्म सांड की आंख के लिए भी अखिलेश यादव ने उनकी मदद की. इसीलिए वह आजकल बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बयान दे रहे हैं. 

बीजेपी आईटी सेल ने उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में जारी किए गए आदेशों की प्रति जारी है. इसमें तत्कालीन अखिलेश सरकार ने फिल्म मसान के लिए अनुराग कश्यप को दो करोड़ रुपये की मदद की थी. इसके अलावा फिल्म सांड की आंख के लिए भी आर्थिक मदद दी गई.

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप पिछले काफी समय से बीजेपी और प्रधानमंत्री के खिलाफ हमलावर हैं. हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के मुद्दे को लेकर उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. सीएए के लागू होने पर उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री से उनकी डिग्री दिखाने की मांग की.