logo-image

अमेरिका में इलाज की मांग को लेकर भाजपा ने विजयन की खिंचाई की

अमेरिका में इलाज की मांग को लेकर भाजपा ने विजयन की खिंचाई की

Updated on: 12 Jan 2022, 03:40 PM

तिरुवनंतपुरम:

भाजपा की केरल यूनिट ने इलाज के लिए मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के अमेरिका के आगामी दौरे पर बुधवार को उन पर निशाना साधा है।

जब से यह खबर सामने आई कि विजयन 15 जनवरी को अमेरिका के लिए रवाना होंगे और अपनी अज्ञात बीमारी के लिए विशेषज्ञ उपचार के बाद 29 जनवरी को ही लौटेंगे। तब से सोशल मीडिया सीपीआई-एम के दोहरे मानकों को उजागर करने वाले ट्रोल्स से भरा हुआ है।

बुधवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने विजयन का मजाक उड़ाते हुए कहा, क्या यह यहां सीपीआई-एम नहीं है, जो अमेरिका पर यहां कम्युनिस्ट सरकार को गिराने की कोशिश करने का आरोप लगा रही है।

सुरेंद्रन ने बुधवार को पार्टी की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा, अगर ऐसा है, तो विजयन अपने इलाज के लिए अमेरिका क्यों भाग रहे हैं।

संयोग से विजयन के पूर्ववर्ती, चाहे वह ई.के. नयनार या वी.एस. अच्युतानंदन भी चिकित्सा उपचार के लिए पश्चिमी देशों का दौरा किया करते थे। उस समय सोशल मीडिया व्यावहारिक रूप से अनुपस्थित होने के कारण, राजनीतिक विरोधियों ने सीपीआई-एम के दोहरे मानकों को उजागर करने के लिए पोस्टर निकालने पर भरोसा किया जाता था, खासकर चुनाव के समय में ऐसा किया जाता था।

अब बेहद सक्रिय सोशल मीडिया के साथ, पोस्टर गायब हो गए हैं और इसके बजाय यह ट्रोल हैं जो अच्छी संख्या में सामने आए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.