logo-image

तृणमूल अपने पर्चे बांटने के लिए गोवा के लोगों को ढूंढ नहीं पा रही है: भाजपा

तृणमूल अपने पर्चे बांटने के लिए गोवा के लोगों को ढूंढ नहीं पा रही है: भाजपा

Updated on: 09 Jan 2022, 01:05 PM

नई दिल्ली:

भाजपा का दावा है कि ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस राज्य में पार्टी के पर्चे बांटने के लिए गोवा के लोगों को नहीं ढूंढ पा रही है। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों के माध्यम से तटीय राज्य में चुनावी शुरूआत कर रही है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें तृणमूल के वॉलेंटियर्स ने कहा कि वे गोवा से नहीं हैं और पैम्फलेट बांटने के लिए पैसे लेते हैं।

अधिकारी ने सोशल मीडिया पर दो मिनट के वीडियो को साझा करते हुए कहा कि कैसे ममता बनर्जी बंगालियों को डबल डबल जॉब्स प्रदान करने के अपने चुनाव पूर्व वादे को पूरा कर रही है। पहले लोगों को नगरपालिका चुनावों के लिए त्रिपुरा भेजा। अब वह विधानसभा चुनावों के लिए लोगों को गोवा भेज रही है। क्या यह डबल डबल जॉब्स नहीं है?

अधिकारी के पद का हवाला देते हुए, भाजपा पश्चिम बंगाल प्रभारी, अमित मालवीय ने कहा कि ममता बनर्जी, फासीवादी वामपंथ की नई आइकन, गोवा में व्यापक हार के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी पार्टी वादा करने वाले पर्चे वितरित करने के लिए गोवा के लोगों को खोजने में सक्षम नहीं है। गोवा में नई सुबह, स्पष्ट रूप से उनकी प्रतिगामी हिंसक राजनीति के लिए कोई जिम्मेदारी लेने वाला नहीं है।

इससे पहले, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और गोवा प्रभारी सी.टी. रवि ने आईएएनएस से कहा था कि न तो तृणमूल और न ही आप की जमीन पर मौजूदगी है। रवि ने कहा था कि टीएमसी और आप का गोवा के लोगों से कोई भावनात्मक जुड़ाव नहीं है और उनका कैडर जमीन पर गायब है।

गोवा में बहुकोणीय मुकाबले में तृणमूल और अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) के पदार्पण से भाजपा भी हैरान है। रवि ने दावा किया कि बीजेपी का वोट शेयर कहीं नहीं जा रहा है और यह बरकरार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.