logo-image

मध्य प्रदेश उपचुनाव क्षेत्रों में घर-घर प्रचार करेगी भाजपा

मध्य प्रदेश उपचुनाव क्षेत्रों में घर-घर प्रचार करेगी भाजपा

Updated on: 22 Oct 2021, 06:50 PM

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्य प्रदेश इकाई शुक्रवार से मतदान वाले क्षेत्रों में घर-घर जाकर प्रचार करेगी।

अभियान के तहत, भाजपा नेता और कार्यकर्ता प्रत्येक घर का दौरा करेंगे और लोगों से आगामी उपचुनावों में पार्टी के उम्मीदवारों का समर्थन करने का आग्रह करेंगे।

तीन विधानसभा क्षेत्रों, पृथ्वीपुर, रायगांव, जोबट और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव 30 अक्टूबर को होंगे, जैसा कि चुनाव आयोग पहले ही घोषणा कर चुका है।

राज्य के वरिष्ठ भाजपा नेता भगवानदास सबनानी ने कहा कि चुनाव क्षेत्रों में प्रयोग किए गए विचार अब तक सफल रहे हैं। चुनाव के लिए केवल कुछ ही दिन शेष हैं, पार्टी ने अगले एक सप्ताह में प्रत्येक घर का दौरा करने का फैसला किया है।

अभियान के दौरान, भाजपा कार्यकर्ता टीकाकरण केंद्रों का दौरा करेंगे और डॉक्टरों, नर्सों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों की सुविधा प्रदान करेंगे, जहां 100 प्रतिशत टीकाकरण हासिल किया गया है।

उपचुनाव में सिर्फ एक सप्ताह का समय बचा है, केंद्रीय मंत्रियों सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचार अभियान में शामिल होंगे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता शुक्रवार से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे।

राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार ने उपचुनाव के लिए पहले ही एक दर्जन से अधिक राज्य कैबिनेट मंत्रियों और पार्टी के 42 विधायकों की प्रतिनियुक्ति की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.