logo-image

ओडिशा में बीजेडी ने कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

ओडिशा में बीजेडी ने कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

Updated on: 31 Oct 2021, 06:20 PM

भुवनेश्वर:

नवीन पटनायक के नेतृत्व वाले बीजू जनता दल (बीजद) ने रविवार को भुवनेश्वर में राजभवन के पास ईंधन और अन्य आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरोध में बीजद कार्यकतार्ओं ने साइकिल, रिक्शा की सवारी की और केशरी टॉकीज से आंदोलन स्थल तक पैदल रैली की। एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोत्तरी के विरोध में महिला कर्मचारियों को चूल्हा जलाते हुए देखा गया।

बाद में बीजद कार्यकतार्ओं ने राज्यपाल गणेशी लाल के माध्यम से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन सौंपा।

बीजद के वरिष्ठ नेता देबी प्रसाद मिश्रा ने कहा कि ईंधन की कीमतों में भारी वृद्धि और केंद्र सरकार द्वारा जीएसटी और अन्य उपकर लगाने से उपभोक्ताओं को बहुत नुकसान हो रहा है।

मिश्रा ने चेतावनी दी कि अगर सरकार कीमतों में बढ़ोतरी को वापस नहीं लेती है, तो हम अपना विरोध तेज कर देंगे और हर विधानसभा क्षेत्र में इसी तरह के प्रदर्शन करेंगे।

हालांकि, ओडिशा में विपक्षी दलों, भाजपा और कांग्रेस ने विरोध को ममिता मेहर हत्याकांड से लोगों का ध्यान हटाने का कदम बताया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.