logo-image

चंद सेकंड में ही आग का गोला बन गया था जनरल रावत का हेलीकॉप्टर, सामने आया Exclusive Video

कुन्नूर में हुए Helicopter Crash होने से पहले का वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सही सलामत आसमान में उड़ रहा हेलीकॉप्टर को ऐसा क्या हुआ कि वह आग का गोला बन गया.

Updated on: 09 Dec 2021, 04:43 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को सेना का एमआई-17 वी5 हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया था. इस हेलीकॉप्टर में CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत स्टाफ के 14 लोग सवार थे. इस हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 13 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में एकमात्र बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का तमिलनाडु में सेना के वेलिंगटन स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा है. जनरल बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर चंद सेकंड में ही आग का गोला बन गया था, इसका Exclusive Video सामने आया है.

कुन्नूर में हुए Helicopter Crash होने से पहले का वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सही सलामत आसमान में उड़ रहा हेलीकॉप्टर को ऐसा क्या हुआ कि वह आग का गोला बन गया. हेलीकॉप्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि हेलीकॉप्टर ज्यादा ऊंचाई पर नहीं था. जहां हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ वहां से लैंडिंग की दूरी सिर्फ 8 किलोमीटर पर थी. आखिर चंदसेकंड में ऐसा क्या हुआ कि हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया.
 
इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि हादसे से पहले कुछ लोग हेलीकॉप्टर देख रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद हेलीकॉप्टर की आवाज आनी बंद हो गई और हेलीकॉप्टर भी गायब हो गया. इसके बाद वहां मौजूद लोग सोचने लगे कि आखिर क्या हुआ कि अचानक से हेलीकॉप्टर की आवाज बंद हो गई, लेकिन थोड़ी देर पता चला कि हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि जब हेलीकॉप्टर हादसा हुआ था उस समय वहां का मौसम भी खराब था.