logo-image

Bipin Rawat Helicopter Crash: अभी-अभी बिपिन रावत को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें कैसे हैं CDS

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ( Bipin Rawat Helicopter Crash) का हेलीकॉप्टर तमिलनाडु के कुन्नूर में हादसे का शिकार हो गया

Updated on: 08 Dec 2021, 06:01 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के कुन्नूर में सीडीएस​ बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर हादसे में बड़ा अपडेट सामने आया है. इस हादसे में 13 लोगों की मौत की पुस्टि हो चुकी है, जब हेलीकॉप्टर में कुल 14 लोग सवार थे. लेकिन हादसे के दौरान बुरी तरह जल चुके शवों की पहचान मुमकिन नहीं हो पा रही है, जिसके चलते उनका डीएनए टेस्ट किया जाएगा. वहीं, सीडीएस बिपिन रावत की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हालांकि उनकी पत्नी मधुलिका रावत को लेकर अभी तक कोई सूचना सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि सीडीएस बिपिन रावत अपनी पत्नी के साथ हेलीकॉप्टर पर सवार थे. 

यह खबर भी पढ़ें- CDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर हादसे की तस्वीर आई सामने, देखकर कांप जाएंगे आप

यह खबर भी पढ़ें- Bipin Rawat Helicopter Crash: PM मोदी को दी गईघटना की जानकारी, कैबिनेट बैठक बुलाई गई

वहीं, हादसे की सूचना लगते ही देश में घमासान मच गया है. आनन-फानन में घटना की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी गई. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तुरंत बिपिन रावत के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मिले. जानकारी के अनुसार राजनाथ सिंह कल यानी गुरुवार को संसद में घटना की जानकारी देंगे. हालांकि पहले कहा जा रहा है कि राजनाथ सिंह आज यानी बुूधवार को ही संसद में बयान दे सकते हैं. दूसरी ओर पूरा देश सीडीएस बिपिन रावत की सलामती की दुआएं कर रहा है. हादसे की सूचना के बाद बिपिन रावत के जिले पौड़ी गढ़वाल के धारी मंदिर में पूजा-अर्चना शुरू की जा रही है.