logo-image

बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्डस 2022 : ओलिविया रोड्रिगो, ड्रेक ने शीर्ष सम्मान प्राप्त किया

बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्डस 2022 : ओलिविया रोड्रिगो, ड्रेक ने शीर्ष सम्मान प्राप्त किया

Updated on: 16 May 2022, 12:40 PM

लॉस एंजिलस:

बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्डस अपने 2022 एडिशन के लिए लास वेगास लौट आया है, जिसके अंतर्गत संगीत के सबसे चार्ट-टॉपिंग कलाकारों के उत्सव में एक स्टार-स्टडेड शाम का आयोजन किया।

वैराइटी के अनुसार, पुरस्कार समारोह के प्रसारण से पहले, बिलबोर्ड ने ड्रेक सहित कई विजेताओं की घोषणा की, जिन्होंने शीर्ष कलाकार, मेल कलाकार, रैप कलाकार, रैप मेल कलाकार और रैप एल्बम के लिए पांच पुरस्कार जीते।

ओलिविया रोड्रिगो ने सात अवॉर्ड के साथ रात के सबसे अधिक पुरस्कार जीते, जिसमें नए कलाकार, फीमेल कलाकार, हॉट 100 कलाकार, स्ट्रीमिंग गीत कलाकार, रेडियो गीत कलाकार, बिलबोर्ड ग्लोबल 200 कलाकार और बिलबोर्ड 200 एल्बम शामिल हैं।

सीन डिडी कॉम्ब्स ने अवार्ड शो की मेजबानी की, जिसमें विवादास्पद शख्सियतों मॉर्गन वालेन और ट्रैविस स्कॉट के प्रदर्शन शामिल थे।

इस शो में ब्रायसन टिलर, जैक हार्लो, क्रिश्चियन कॉम्ब्स, तेयाना टेलर, बैकी जी, बर्ना बॉय, डैन प्लस शाय, एड शीरन, एले किंग और मिरांडा लैम्बर्ट, फ्लोरेंस प्लस द मशीन, लैटो, मैक्सवेल, रॉ एलेजांद्रो और सिल्क के प्रदर्शन भी शामिल थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.