logo-image

लंदन में नवाज शरीफ से मिलेंगे बिलावल, मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर हो सकती है चर्चा

लंदन में नवाज शरीफ से मिलेंगे बिलावल, मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर हो सकती है चर्चा

Updated on: 20 Apr 2022, 03:20 PM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी लंदन के लिए रवाना हो रहे हैं, जहां उनके पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ से मुलाकात करने की उम्मीद है। द न्यूज की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है।

बिलावल के जाने की पुष्टि करते हुए पीपीपी महासचिव फरहतुल्ला बाबर ने द न्यूज को बताया कि पीपीपी अध्यक्ष नवाज को गठबंधन सरकार पर बधाई देने के लिए मुलाकात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, नवाज शरीफ से मुलाकात का मुख्य उद्देश्य गठबंधन सरकार को बधाई देना और मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करना है।

प्रकाशन ने बताया कि इस बीच, सूत्रों ने कहा कि हालांकि पीपीपी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के बीच एक समझौता था कि बिलावल विदेश मंत्री के रूप में पदभार संभालेंगे, हालांकि, उन्होंने कैबिनेट शपथ ग्रहण समारोह में अतिथि के रूप में भाग लेने के बावजूद शपथ नहीं ली। इसका मतलब था कि गठबंधन सरकार में कुछ मुद्दा था और वह पहले इसे हल करना चाहते थे।

सूत्रों ने कहा कि बिलावल एक सौहार्दपूर्ण समाधान के लिए नवाज शरीफ के साथ प्रमुख मुद्दों पर चर्चा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बिलावल एएनपी, बीएनपी (मेंगल) और मोशिन डावर को नवाज शरीफ के साथ कैबिनेट में शामिल नहीं करने का मामला भी उठाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, अगर नवाज शरीफ के साथ बातचीत में सब कुछ ठीक रहा, तो उम्मीद है कि बिलावल लंदन से लौटने पर विदेश मंत्री के रूप में शपथ ले सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.