logo-image

केरल फिल्म पुरस्कार 2021- बीजू मेनन, जोजू जॉर्ज सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, रेवती सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री

केरल फिल्म पुरस्कार 2021- बीजू मेनन, जोजू जॉर्ज सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, रेवती सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री

Updated on: 27 May 2022, 07:20 PM

तिरुवनंतपुरम:

लोकप्रिय अभिनेता बीजू मेनन और आगामी अभिनेता जोजू जॉर्ज ने शुक्रवार को 2021 के केरल राज्य फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार साझा किया, जबकि अनुभवी अभिनेत्री रेवती को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला।

जूरी के अध्यक्ष सईद अख्तर मिर्जा ने कहा कि- वह हमेशा से मलयालम फिल्मों के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं।

उन्होंने कहा- देश में कहीं भी आपके पास इतनी बड़ी विविधता नहीं है। यहां फिल्मों में हर चीज में विविधता है। मैंने सभी फिल्में देखने का आनंद लिया है और यह एक अच्छा अनुभव था।

दिलीश पोथेन को जोज्यो के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला, जबकि अवसु व्योहम को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला।

सबसे लोकप्रिय फिल्म पुरस्कार हृदयम को मिला।

लोकप्रिय फिल्म मिननल मुरली ने तीन पुरस्कार जीते - ²श्य प्रभावों के लिए एंड्रयूज, मेल्वी को सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइनर के लिए, और सर्वश्रेष्ठ गायक का पुरस्कार प्रदीप कुमार को मिला।

चुरुली फिल्माने वाली मधु नीलकंदन को सर्वश्रेष्ठ कैमरामैन का पुरस्कार मिला।

कृष्णेंदु कलेश अपनी फिल्म प्रेपेडा के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू फिल्म निर्माता थे।

पुरस्कारों की घोषणा करने वाले केरल के संस्कृति और फिल्म मंत्री साजी चेरियन ने कहा कि- राज्य सरकार पुरस्कार विजेताओं को दी जाने वाली पुरस्कार राशि को बढ़ाने पर गंभीरता से विचार कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.